देश के संसाधन धीरे-धीरे पीएम मोदी के चंद अमीर उद्योगपति मित्रों को दिए जा रहे, कुल्लू में बोलीं प्रियंका गांधी

KNEWS DESK- कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने हिमाचल प्रदेश के कुल्लू में चुनावी रैली को संबोधित किया। चुनावी रैली को संबोधित करते हुए प्रियंका गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा। साथ ही कहा कि देश के संसाधन धीरे-धीरे पीएम मोदी के चंद अमीर उद्योगपति मित्रों को दिए जा रहे हैं।

कुल्लू में एक रैली में जनता को संबोधित करते हुए प्रियंका गांधी ने कहा कि पूरे देश में उनकी नीतियां इस तरह से बनाई गई हैं ताकि छोटे और मध्यम व्यवसायों को कमजोर किया जा सके और बड़े उद्योगपतियों को मजबूत किया जा सके।

कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने कहा कि देश के सभी संसाधन, जिसमें सभी खदानें भी शामिल हैं, धीरे-धीरे अपने चंद अमीर उद्योगपति मित्रों को दिए जा रहे हैं। इससे देश को बहुत नुकसान हो रहा है, क्योंकि एक तरफ अमीर उद्योगपति अच्छी तरक्की कर रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ सरकारी कारखानों और अन्य संस्थानों के माध्यम से लोगों को मिलने वाले रोजगार के अवसर खत्म हो रहे हैं। अगर आप उनकी नीतियों पर गौर करें, तो आप पाएंगे कि हिमाचल प्रदेश के सभी कोल्ड स्टोरेज उद्योगपति गौतम अडानी को आवंटित कर दिए गए हैं। उन्होंने वाशिंगटन सेब पर आयात शुल्क कम करने के लिए मोदी सरकार पर हमला बोला।

प्रियंका गांधी ने कहा कि मोदी जी ने अमेरिका से आने वाले सेब पर आयात शुल्क कम कर दिया है। हमारे किसान हर चीज पर जीएसटी दे रहे हैं। पेट्रोल, डीजल के दाम बढ़ने पर भी खेती के लिए सभी सामग्री महंगी हो गई है। इन कारणों से हमारे किसान परेशान हैं, क्योंकि (वाशिंगटन) सेब सस्ते होने के कारण उनके सेब नहीं बिक रहे हैं। आप (वाशिंगटन) सेब पर आयात शुल्क जानबूझकर कम कर रहे हैं, क्योंकि इससे इन अमीर उद्योगपतियों को फायदा हो रहा है।

ये भी पढ़ें- उत्तर प्रदेश: भाजपा के लोकसभा उम्मीदवार करण भूषण सिंह के काफिले में बड़ा हादसा, काफिले की कार के चपेट में आने से बाइक सवार दो लोगों की मौत

About Post Author