छत्रपति शाहू महाराज को हराने के लिए ही पीएम मोदी कोल्हापुर आ रहे हैं- संजय राउत

KNEWS DESK- शिवसेना (यूबीटी) सांसद संजय राउत ने आज कोल्हापुर की अपनी निर्धारित यात्रा पर नरेंद्र मोदी पर हमला किया और इसे कोल्हापुर के राजकुमार छत्रपति साहू महाराज को ‘पराजित’ करने का प्रयास बताया। बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी शनिवार शाम यानी आज कोल्हापुर में चुनाव प्रचार करेंगे।

शिवसेना (यूबीटी) सांसद संजय राउत ने कहा कि पीएम मोदी कोल्हापुर आ रहे हैं। छत्रपति शिवाजी महाराज की कोल्हापुर गद्दी पर छत्रपति साहू महाराज बैठते हैं। उन्हें हराने और उनके खिलाफ काम करने के लिए पीएम मोदी कोल्हापुर आ रहे हैं। जनता इसे हमेशा याद रखेगी।

गुजरात के लिए प्याज निर्यात प्रतिबंध हटाए जाने पर बात करते हुए, शिवसेना (यूबीटी) सांसद संजय राउत ने कहा कि नरेंद्र मोदी केवल गुजरात के पीएम हैं, भारत के नहीं। सरकार ने गुजरात से सफेद प्याज के निर्यात पर लगा प्रतिबंध हटा दिया है. महाराष्ट्र के प्याज कारोबार पर अभी भी प्रतिबंध का खतरा मंडरा रहा है. गुजरात का 2000 मीट्रिक टन सफेद प्याज महाराष्ट्र के बंदरगाह से निर्यात किया जाएगा। यह हमारे घाव पर नमक छिड़कने जैसा है। केंद्र सरकार ने गुरुवार को तीन बंदरगाहों से एक निर्दिष्ट मात्रा में सफेद प्याज के विदेशी शिपमेंट की अनुमति दी। मुंद्रा बंदरगाह, पिपावाव बंदरगाह और न्हावा शेवा/जेएनपीटी बंदरगाह से निर्यात की अनुमति है।

ये भी पढ़ें-   परिणीति चोपड़ा ने नेपोटिज्म को लेकर किया रिएक्ट, कहा- ‘काम अच्छा नहीं तो दर्शक रिजेक्ट…’

About Post Author