भाजपा आरएसएस द्वारा लिखित संविधान में विश्वास करती है, अंबेडकर में नहीं- आप नेता संजय सिंह

नई दिल्ली- आप सांसद संजय सिंह ने गुरुवार यानी आज कहा कि बीजेपी को भारतीय संविधान में कोई भरोसा नहीं है, और अगर वह तीसरी बार जीतती है तो बदलाव करने की इच्छुक है। देश बाबा साहब द्वारा लिखे गए संविधान का सम्मान करता है लेकिन बीजेपी के लिए संविधान आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत द्वारा लिखा गया संविधान है। उन्हें इस देश के संविधान में कोई विश्वास नहीं है, क्योंकि वे इसे बदलना चाहते हैं।

आप सांसद संजय सिंह ने पिछले हफ्ते बाड़मेर में एक रैली में की गई टिप्पणियों को लेकर भी पीएम मोदी पर हमला बोला। वे भारत के संविधान का पालन नहीं करते हैं, यही कारण है कि उन्होंने (पीएम मोदी) कहा कि अगर बाबासाहेब खुद आते हैं, तो वे संविधान को नहीं बदल सकते। आप किसे चुनौती दे रहे हैं?’  हाल ही में राजस्थान के बाड़मेर में एक सार्वजनिक रैली में, प्रधान मंत्री ने कांग्रेस पर उसके आरोपों पर हमला किया कि अगर भाजपा तीसरी बार सत्ता में आई तो संविधान बदल देगी। पीएम मोदी ने कहा था कि संविधान को खुद बाबा साहब भीमराव अंबेडकर भी खत्म नहीं कर सकते।

आप सांसद संजय सिंह ने कहा कि इस देश के लोगों के लिए, बाबा साहब द्वारा लिखा गया संविधान इस देश का संविधान है। लेकिन भाजपा के लिए, संविधान वह है जो आरएसएस प्रमुख लिखते हैं। उन्हें इस देश के संविधान में कोई विश्वास नहीं है, इसलिए वे बदलना चाहते हैं वे किस संविधान में विश्वास करते हैं? वे आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत द्वारा लिखित संविधान में विश्वास करते हैं। वे भारत के संविधान का पालन नहीं करते हैं, यही कारण है कि उन्होंने (पीएम मोदी) ऐसा कहा अगर बाबा साहब खुद आ जाएं तो संविधान नहीं बदल सकते।

ये भी पढ़ें-   विद्या बालन की फिल्म ‘दो और दो प्यार’ की स्पेशल स्क्रीनिंग में पहुंचे बॉलीवुड सितारे, देखें स्टार्स के लुक

About Post Author