शरीर को जंजीरों में जकड़ कर साकिब अली AAP में हुए शामिल, अकाली दल के लगातार 4 बार रहे थे काउंसलर

पंजाब: पंजाब विधानसभा चुनाव में भी पार्टियों के नेताओं का अपनी पार्टी से पलायन कर दूसरी पार्टी में शामिल होने का सिलसिला चल रहा है, ऐसा ही ताज़ा मामला पंजाब के मलेरकोटला जिले का है, जहां अकाली दल के काउंसलर अकाली दल छोड़कर आम आदमी पार्टी में शामिल हुए, लेकिन पार्टी बदलते के इस प्रक्रिया को उन्होंने काफी चटपटे अंदाज़ में किया।

बता दे की साकिब अली उर्फ राजा जो के सफेद कपड़े पहने और जंजीरों में जकड़ कर चल रहे थे, साकिब मलेरकोटला से अकाली दल के लगातार 4 बार काउंसलर रहे हैं और एक बार नगर काउंसिल के अध्यक्ष भी रहे हैं, जिसके बाद अब यह आम आदमी पार्टी में शामिल होने जा रहे हैं। AAP में शामिल होने के लिए इन्होंने यह अनोखा तरीका अपनाया।

अब वह आम आदमी पार्टी में शामिल हुए हैं और उनको लगता है कि मलेरकोटला अब जंजीरों से आजाद होगा, इसलिए उन्होंने अपने आप को जंजीरों में जकड़ कर यह संदेश दिया कि कैसे मलेरकोटला के लोग एक गुलामी की जिंदगी जी रहे हैं।

जंजीरों में जकड़ शहर से गुज़रे-
इन्होंने सिर से लेकर पांव तक खुद को जंजीरों में जकड़ा और फिर मलेरकोटला शहर के बीचों-बीच होते हुए, देश भक्ति की धुन पर आगे बढ़ते गए. इनका मानना है कि मलेरकोटला पिछले 20 सालों से जंजीरों में जकड़ा हुआ है. देश 1947 में आजाद हो गया, लेकिन मलेरकोटला अभी तक नहीं हुआ है. 20 साल इसलिए क्योंकि यहां पर लगातार कांग्रेस का कब्जा रहा है।

About Post Author