लोकसभा चुनाव 2024: असम के डिब्रूगढ़ में लोगों को सरकार से मध्यम वर्ग पर ध्यान देने की उम्मीद

KNEWS DESK-  लोकसभा चुनाव 2024 से पहले असम के डिब्रूगढ़ जिले के लोगों ने औद्योगिक विकास और मध्यम वर्ग के जीवन को आसान बनाने पर ध्यान देने सहित कई मांगों को उठाया। एक निवासी संजय जैन ने कहा, “लोगों को उम्मीदवारों को चुनने से पहले उनकी प्रगति के बारे में राय देखनी चाहिए। पिछले 10 सालों से प्रगति अच्छी रही है लेकिन अन्य क्षेत्र भी हैं जहां बहुत कुछ किया जाना बाकी है। उन्हें औद्योगिक विकास पर ध्यान केंद्रित करना चाहिए क्योंकि इससे रोजगार के अवसर मिलेंगे।”

एक और निवासी अरुण जैन ने छोटे शहरों में रिलायंस और टाटा शोरूम खोलने से मध्यम वर्ग के व्यापारियों के सामने आने वाली चुनौतियों के बारे में बात की। जैन ने कहा, “सरकार मध्यम वर्ग के लोगों पर ध्यान केंद्रित करने में विफल रही है। आप देख सकते हैं, बड़े व्यवसायी रिलायंस, टाटा जैसे हर छोटे शहर में मॉल खोल रहे हैं जो हमारे जैसे मध्यम वर्ग के व्यापारियों के लिए परेशानी पैदा कर रहा है। इसलिए मैं ये कहना चाहूंगा सरकार का ध्यान मध्यम वर्ग पर है क्योंकि हम पर टैक्स की देनदारी है।” आपको बता दें कि 18वीं लोकसभा के सदस्यों को चुनने के लिए आम चुनाव अप्रैल और मई के महीने में होने की उम्मीद है।

निवासी संजय जैन ने कहा कि “लोगों को उम्मीदवारों को चुनने से पहले उनकी प्रगति के बारे में राय देखनी चाहिए। पिछले 10 सालों से प्रगति अच्छी रही है, लेकिन अन्य क्षेत्र भी हैं जहां बहुत कुछ किया जाना बाकी है। उन्हें औद्योगिक विकास पर ध्यान केंद्रित करना चाहिए क्योंकि इससे रोजगार के अवसर मिलेंगे।”

निवासी अरूण जैन ने कहा कि “सरकार मध्यम वर्ग के लोगों पर ध्यान केंद्रित करने में विफल रही है। आप देख सकते हैं, बड़े व्यवसायी रिलायंस, टाटा जैसे हर छोटे शहर में मॉल खोल रहे हैं जो हमारे जैसे मध्यम वर्ग के व्यापारियों के लिए परेशानी पैदा कर रहा है। इसलिए मैं ये कहना चाहूंगा सरकार का ध्यान मध्यम वर्ग पर है क्योंकि हम पर टैक्स की देनदारी है।”

ये भी पढ़ें-  ब्लैक कलर की साड़ी में बला की खूबसूरत लगीं आलिया भट्ट, एक्ट्रेस की तस्वीरों ने खींचा लोगों का ध्यान

About Post Author