तेलंगाना: पूर्व सांसद राजगोपाल रेड्डी ने बीजेपी से दिया इस्तीफा, कांग्रेस में शामिल होने की अटकलें

KNEWSDESK – बीजेपी को तेलंगाना विधानसभा चुनाव के दौरान बड़ा झटका लगा है। भाजपा नेता राज गोपाल रेड्डी ने पार्टी से इस्तीफा दिया है। इसके साथ ही ये तर्क दिया कि बीजेपी में केसीआर को हराने की क्षमता नहीं है। अब उनके कांग्रेस पार्टी में शामिल होने की संभावना जताई जा रही हैं। आपको बता दें कि इसके संकेत कांग्रेस की पहली लिस्ट से मिल गए थे। कांग्रेस ने पहली लिस्ट में मुनुगोडू की सीट खाली रखी थी। मुनुगोडू के उपचुनाव में राज गोपाल रेड्डी को हार का सामना करना पड़ा था। वहीं बीजेपी के बड़े कैंडिडेट्स की पहली सूची में इनका नाम नहीं था।

पूर्व सांसद राज गोपाल रेड्डी ने लिखा है कि केसीआर को वो किसी भी कीमत पर शिकस्त देना चाहते हैं और बीआरएस को टक्कर देने वाली पार्टी कांग्रेस ही है। केसीआर को गद्दी से उतारने में कुछ वक्त पहले भाजपा काफी सक्षम दिख रही थी, लेकिन बीजेपी राज्य में ढीली पढ़ गयी है।

बीजेपी नेतृत्व था नाराज

जानकारी के लिए बता दें कि राज गोपाल रेड्डी से बीजेपी नेतृत्व नाराज चल रहा था। ये उन नेताओं में शामिल थे। जिन नेताओं ने बंदी संजय सिंह को पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष के पद से हटाने की मांग की थी। बता दें कि राज गोपाल रेड्डी भोंगिर से सांसद रह चुके हैं। हाल ही में बीजेपी में कार्यकारिणी के सदस्य के रूप में नियुक्त हुए थे। अब वे भाजपा को छोड़कर दोबारा कांग्रेस को ज्वाइन करेंगे। पिछले साल अगस्त में कांग्रेस को छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए थे। ऐसा बताया जा रहा है कि राहुल गांधी भी इस दौरान मौजूद हो सकते हैं।

ये भी पढ़ें-    क्षैतिज आरक्षण पर विचार, आंदोलनकारी नाराज़!

About Post Author