तेलंगाना: “एआईएमआईएम भाजपा से पैसे लेती है और विभिन्न राज्यों में…”, राहुल गांधी के इन आरोपों का ओवैसी ने दिया जवाब

KNEWS DESK- विधानसभा चुनावों के लिए राजनीतिक शोर पूरे जोर पर है। एक तरफ जहां पार्टियां चुनाव प्रचार में जुटी हैं तो वहीं दूसरी ओर वार- पलटवार का दौर भी जारी है। आपको बता दें कि एआईएमआईएम अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने कांग्रेस सांसद राहुल गांधी पर आरोप लगाया। दरअसल, उन्होंने राहुल गांधी पर बयान इसलिए दिया क्योंकि राहुल ने कहा था कि एआईएमआईएम भाजपा से पैसे लेती है और विभिन्न राज्यों में कांग्रेस के खिलाफ उम्मीदवार उतारती है।

एआईएमआईएम अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने तेलंगाना के संगारेड्डी जिले में जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने दावा किया कि राहुल गांधी वही दोहरा रहे हैं जो उन्हें किसी ने लिखित में दिया है। एआईएमआईएम नेता ने गांधी से पूछा कि उन्होंने अमेठी लोकसभा क्षेत्र से चुनाव हारने के लिए कितने पैसे लिए। उन्होंने कहा, क्या आपने 2014 और 2019 में चुनाव हारने के लिए बीजेपी से पैसे लिए थे?

ओवैसी ने कहा कि राहुल गांधी आप ये आरोप इसलिए लगाते हैं क्योंकि मेरा नाम असदुद्दीन है. क्योंकि, मेरे चेहरे पर दाढ़ी है और मैं टोपी पहनता हूं, इसलिए आप मुझ पर पैसे लेने का आरोप लगाते हैं। यह इस नाम और आपके खिलाफ आपकी नफरत है। उन्हें दाढ़ी और टोपी पहनने वालों से नफरत है. इसलिए आप आरोप लगाते हैं।

उन्होंने कहा, “आपके मित्र (ज्योतिरादित्य) सिंधिया भाजपा में शामिल हो गए, लेकिन आप उन्हें यह नहीं बताते कि उन्होंने पैसे लिए हैं। आपके मित्र जितिन प्रसाद भी भाजपा में शामिल हुए हैं, आप उन्हें यह नहीं बताते कि उन्होंने भाजपा में शामिल होने के लिए पैसे लिए हैं.” राहुल गांधी ने तेलंगाना में अपनी चुनावी रैलियों के दौरान एआईएमआईएम पर निशाना साधते हुए बुधवार को आरोप लगाया था। जानकारी के लिए आपको बता दें कि तेलंगाना की 119 विधानसभा सीटों पर 30 नवंबर को मतदान होगा।

ये भी पढ़ें-   मेनका गांधी की एल्विश यादव के लिए तीखी प्रतिक्रिया, लगाए कई गंभीर आरोप

About Post Author