कांग्रेस ने अडानी- अंबानी से कितना माल उठाया, अब गाली देना क्यों बंद किया? चुनावी रैली को संबोधित करते हुए बोले पीएम मोदी

KNEWS DESK- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चौथे चरण से पहले तेलंगाना के करीमन में रैली को संबोधित किया। इस दौरान पीएम मोदी ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। पीएम मोदी ने कांग्रेस से सवाल पूछा कि कांग्रेस ने अचानक से अडानी- अंबानी का नाम लेना क्यों बंद कर दिया?

पीएम मोदी ने कहा कि आपने देखा होगा कि कांग्रेस के शहजादे पिछले काफी समय से सुबह उठते ही अडानी- अंबानी का नाम लेना शुरू कर देते थे। जब से उनका राफेल वाला मामला ग्राउंडेड हो गया जिसके बाद से उन्होंने नई माला जपना शुरू कर दिया। 5 साल से एक ही माला जपते थे 5 उद्योगपति, 5 उद्योगपति। जिसके बाद कहने लगे अडानी- अंबानी लेकिन जब से चुनाव घोषित हुआ है। इन्होंने अडानी- अंबानी को गाली देना बंद कर दिया।

प्रधानमंत्री ने कांग्रेस से सवाल किया कि शहजादे घोषित करें कि इस चुनाव में अडानी- अंबानी से कितना माल उठाया है। साथ ही आरोप लगाते हुए ये भी कहा कि काले धन के कितने बोरे मारे हैं?

रैली के दौरान पीएम मोदी ने कहा कि कल देश में तीसरा चरण समाप्त हो गया, तीसरे चरण में कांग्रेस और भारतीय गठबंधन ने अपना तीसरा फ्यूज खो दिया है। प्रधानमंत्री ने कहा कि अभी भी चार चरण बाकी हैं और लोगों के आशीर्वाद से बीजेपी और एनडीए विजय हासिल कर रहे हैं…लोग इसे आगे ले जा रहे हैं। करीमनगर में आपने पहले ही भाजपा सांसद की जीत सुनिश्चित कर दी है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की हार इतनी निश्चित है, उन्हें यहां से किसी को चुनाव लड़ाने में बड़ी कठिनाई हुई है और बीआरएस की यहां कोई हैसियत नहीं है। तेलंगाना दक्षिणी राज्यों में से एक है, जिस पर भाजपा लोकसभा चुनाव में 370 के अपने महत्वाकांक्षी लक्ष्य को हासिल करने के लिए काफी संख्या में सीटें जीतने की उम्मीद कर रही है। पिछले चुनाव 2019 में भाजपा ने चार सीटें जीती थीं। सोयम बापुराव (आदिलाबाद) को छोड़कर, पार्टी ने अन्य निर्वाचन क्षेत्रों में मौजूदा सांसदों को टिकट दिया था।

ये भी पढ़ें-   ग्लैम अवतार में नजर आईं जाह्नवी कपूर, एक्ट्रेस के गोल्डन लुक के दीवाने हुए फैंस

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.