वीवो जल्द अपना 3D कर्व्ड एमोलेड डिस्प्ले फोन Vivo T3 Pro 5G करेगा लॉन्च, जानें क्या होगी खासियत

KNEWS DESK – वीवो भारतीय स्मार्टफोन बाजार में अपनी T Series के तहत एक नया फोन पेश करने की तैयारी कर रहा है। इस नए फोन का नाम Vivo T3 Pro 5G है, और इसे लेकर कंपनी ने फ्लिपकार्ट पर लैंडिंग पेज भी जारी कर दिया है। इससे इस फोन की लॉन्च डेट और कुछ प्रमुख फीचर्स का भी खुलासा हुआ है, जो इसे बाजार में एक खास स्थान दिलाने वाले हैं।

Vivo T3 Pro 5G: लॉन्च डेट और प्रमुख फीचर्स

Vivo T3 Pro 5G को 27 अगस्त को दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाएगा। यह फोन वीवो की T Series का हिस्सा है और इसे 3D कर्व्ड एमोलेड डिस्प्ले के साथ पेश किया जाएगा, जो इस सेगमेंट में पहला कर्व्ड डिस्प्ले फोन होगा। कंपनी का दावा है कि इस फोन का डिस्प्ले न केवल कर्व्ड होगा, बल्कि यह बहुत ही ब्राइट और आई प्रोटेक्शन के साथ आएगा।

फोन के डिस्प्ले में 120Hz रिफ्रेश रेट और एमोलेड तकनीक का उपयोग किया गया है, जिससे इसे स्मूद और रिच विजुअल्स मिलेंगे। इसके अलावा, फोन की पीक ब्राइटनेस 4500 निट्स तक होगी, जिससे सूरज की तेज रोशनी में भी स्क्रीन आसानी से देखी जा सकेगी।

अल्ट्रा स्लिम डिजाइन और सैंडस्टोन ऑरेंज कलर

वीवो T3 Pro 5G का डिजाइन भी इसे एक खास पहचान दिलाने वाला है। यह फोन 0.749cm की अल्ट्रा स्लिम बॉडी के साथ आएगा, जो इसे पतला और हल्का बनाएगा। इसके साथ ही, फोन को सैंडस्टोन ऑरेंज कलर में पेश किया जाएगा, जो इसे एक आकर्षक लुक देगा।

Vivo T3 Lite 5G की सफलता के बाद अगला कदम

इससे पहले, वीवो ने अपनी T Series में Vivo T3 Lite 5G को लॉन्च किया था, जिसे 27 जून को भारतीय बाजार में उतारा गया था। इस फोन में 50MP Sony कैमरा दिया गया था, और इसकी शुरुआती कीमत 10,499 रुपये थी। बैंक ऑफर्स के साथ इस फोन को 9,999 रुपये में भी खरीदा जा सकता था।

About Post Author