TIM COOK ने खोला भारत के पहले ऐप्पल रिटेल स्टोर का गेट, सीनियर वाइस-प्रेसिडेंट भी रही मौजूद

KNEWS DESK,  भारत में आज मंगलवार 18 अप्रैल 2023 को ऐप्पल ने अपना रिटेल स्टोर मुंबई में  खोल दिया है । इसके उद्घाटन  के लिए एप्पल के सीईओ Tim Cook और कंपनी की रिटेल विंग की सीनियर वाइस-प्रेसिडेंट Deirdre O’Brien भी मुंबई में मौजूद थे

बता दें कि ऐप्पल के पहले स्टोर की ओपनिंग पर काफी भारी भीड़ देखने को मिली। लोग कई घंटो से स्टोर खुलने का इंतजार कर रहे थे ताकि उन्हें नए iPhone 14 और Apple Watch Ultra जैसे नए गैजेट्स का एक्सपीरियंस मिल सके ऐप्पल के रिटेल स्टाफ ने आम लोगों के लिए स्टोर के दरवाजे खलने के साथ काफी जश्न मनाया। आपको बता दें कि ये स्टोर  मुंबई में मौजूद बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स के जियो वर्ल्ड ड्राइव मॉल में है। और ये स्टोर सुबह 11 बजे से रात 10 बजे तक खुलेगा।

बता दें कि इस ऐप्पल स्टोर को Apple BKC स्टोर नाम दिया गया है। ऐप्पल फैंस यहां सेव फुल ऐप्पल ईकोसिस्टम जैसे iPhone, iPad, Apple Watch, MacBook रेंज, ऐप्पल टीवी और ऐप्पल एक्सेसरीज तक खरीद सकेंगे। बता दें कि ये ऐप्पल स्टोर दो मंजिला है और स्टोर की सीलिंग ट्राएंगुलर है। इस सीलिंग को खासतौर पर राजधानी दिल्ली  से लाई गई लकड़ी को जोड़कर बनाए गए टाइल से तैयार किया गया है। इस स्टोर में कुल 100 लोगों का स्टाफ है ज 20 अलग-अलग भाषाओं में बातचीत कर सकते हैं।

 

About Post Author