16GB RAM और 50 मेगापिक्सल कैमरा के साथ ONEPLUS NORD 3 लॉन्च

KNEWS DESK-  वन प्लस एक चीनी स्मार्टफोन कंपनी है जिसके फोन काफी अच्छे होते है अभी कंपनी जुलाई में अपने नए मॉडल नोर्ड 3 को लॉन्च करने वाला है कंपनी भारत और यूरोप जैसे बाजार में स्मार्टफोन को पेश कर सकता है। रिपोर्ट्स से साफ हुआ है कि यह OnePlus Ace 2V का एक नया वर्जन होगा जिसे इस साल मार्च में चीन में पेश किया गया था। आगामी फोन के जुलाई में लॉन्च होने की उम्मीद है| हाल ही कि रिपोर्ट में नॉर्ड 3 की कई आधिकारिक फोटो सामने आई हैं।आपको  OnePlus Nord 3 के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस के बारे में विस्तार में बताएंगे|

अनुमान है कि आगामी वन प्लस नोर्ड 3 के रियर में OIS के साथ 50 MP का  मुख्य कैमरा, 8 MP  का अल्ट्रा वाइड कैमरा और 2 MP का मैक्रो शूटर दिया जाएगा। वहीं इस स्मार्टफोन में सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जाएगा। वहीं Ace V2 में OIS के साथ 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है।

अगर हम डिस्प्ले की बात करें तो Nord 3 में 6.74 इंच की AMOLED FHD+ डिस्प्ले दी जाएगी, इसका  रेजोल्यूशन 2772 x 1240 पिक्सल और रिफ्रेश रेट 120Hz होगा। इस फोन में 16 GB RAM और 128GB या 256GB इनबिल्ट स्टोरेज का ऑप्शन आएगा। बैटरी बैकअप की बात करें तो इस फोन में 5,000mAh की बैटरी बैकअप होगा जो कि 80W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट करेगी। सिक्योरिटी के लिहाज से  स्मार्टफोन में अंडर डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर होगा और प्रोसेसर मीडियाटेक डिमेंसिटी 8100 5जी चिपसेट से लैस होगा।

About Post Author