ओला इलेक्ट्रिक ई-स्कूटर एस1 एक्स 2केडब्ल्यूएच को मिला पीएलआई प्रमाणन, PLI सर्टिफिकेशन पाने वाला पांचवां ओला बाइक

KNEWS DESK – ओला इलेक्ट्रिक के इलेक्ट्रिक स्कूटर एस1 एक्स 2केडब्ल्यूएच को उत्पादन से जुड़ी प्रोत्साहन (पीएलआई) योजना के तहत पात्रता जरूरतों के तहत अनुपालन प्रमाणपत्र मिल गया है।

कंपनी के पास अब दोपहिया वाहनों में पांच उत्पाद

आपको बता दें कि ओला इलेक्ट्रिक ने अपने सबसे किफायती स्कूटर एस1 एक्स 2केडब्ल्यूएच की घोषणा की है, जिसे प्रोडक्शन लिंक इंसेंटिव (PLI) योजना के अनुपालन के लिए सर्टिफिकेशन मिला है| ओला इलेक्ट्रिक ने बयान में कहा, इसके साथ ही कंपनी के पास अब दोपहिया वाहनों में पांच उत्पाद हैं जो पीएलआई योजना के तहत प्रमाणित हैं।

Ola S1 Pro available with Rs 10000 limited period discount 1 लाख से ज्यादा  का ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर 62 हजार में खरीदने का मौका, रात 12 बजे खत्म हो  जाएगा ऑफर, ऑटो न्यूज़

कंपनी के प्रवक्ता ने कहा, ‘‘ उत्पाद के लिए पीएलआई प्रमाणन मिलना हमारी एकीकृत मैन्य़ूफैक्चरिंग ताकत की पुष्टि करता है, जो भारत के इलेक्ट्रिक वाहन लक्ष्य को आगे बढ़ाने में अहम उपलब्धि है।’’

प्रवक्ता ने कहा कि सरकार की महत्वाकांक्षी मोटर वाहन पीएलआई योजना एक बड़ा परिवर्तनकारी कदम रही है। इसने मैन्यूफैक्चरिंग को लोकल सप्लाई चेन को बढ़ाने, घरेलू मैन्यूफैक्चरिंगको बढ़ावा देने और व्यापक आर्थिक वृद्धि हासिल करने में कंपनियों की मदद करने के लिए प्रेरित किया है।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.