HONOR 90 Lite, 100MP कैमरा और 8GB RAM के साथ लॉन्च, जानिए इस स्मार्टफोन की ख़ासियत

KNEWS DESK- ऑनर अपने नए स्मार्टफोन ऑनर 90 लाइट को लॉन्च करने की तैयारी में है| अभी इस स्मार्टफोन की कीमतों के बारे में कोई अपडेट नहीं है अभी इस फोन की स्पेसिफिकेशन्स की जानकारी फ्रांस की वेबसाइट पर अपडेट हो गई है शुरुआत में लिस्टिंग में सिर्फ फोन की फोटो दिखाई गईं थी माना जा रहा है कि फोन की कीमत की घोषणा 6 जुलाई को की जा सकती है।

90 लाइट Honor X50i का एक मॉडिफाई वर्जन है, जिसे शुरुआती अप्रैल में चीन में लॉन्च किया गया था। डिजाइन के मामले में, 90 लाइट काफी हद तक X50i से मिलता जुलता है, लेकिन रैम, रियर कैमरा सेटअप और चार्जिंग स्पीड जैसी सुविधाओं में अंतर है। आपको हॉनर 90 लाइट के स्पेसिफिकेशन्स के बारे में बताते हैं|

इस स्मार्टफोन में 6.7 इंच का एलटीपीएस एलसीडी डिस्प्ले दिया गया है जो 19.9:9 आस्पेक्ट रेशियो, एफएचडी+ रेजोल्यूशन और 90 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट ऑफर करता है। यह डायमेंशन 6020 चिपसेट और 8 जीबी रैम द्वारा संचालित है। इसमें 256 जीबी की इंटरनल स्टोरेज मिलता है और मैजिकओएस 7.1-आधारित एंड्रॉयड 13 पर चलता है।

साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस इस डिवाइस को पावर देने के लिए कंपनी ने इसमें 4,500mAh की पावरफुल बैटरी दी है जो 22.5W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती हैइस फोन में साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर, ड्यूल सिम सपोर्ट, 5G, वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.3, एनएफसी, जीपीएस और यूएसबी-सी पोर्ट दिया गया है । कैमरा सेटअप की बात करें तो 90 Lite के रियर में 108 मेगापिक्सल का पहला कैमरा, 5 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा दिया गया है। वहीं इसके फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है।

फिलहाल, ऑनर ने अपने इस नए फोन की कीमत के बारे में कोई बात नहीं की है। यह मिडनाइट ब्लैक, टाइटेनियम सिल्वर और सियान लेक जैसे कलर ऑप्शन में आएगा।

About Post Author