बद्रीनाथ, केदारनाथ समेत चारधाम हुए 5G…रिलायंस ने उत्तराखंड में लॉन्च की अपनी JIOTrue 5G सर्विस

knews desk, रिलायंस जियो ने आज 27 अप्रैल 2023 को देवभूमि उत्तराखंड के चारधाम- बद्रीनाथ, केदारनाथ, गंगोत्री और यमुनोत्री मंदिर परिसरों में अपनी True 5G सर्विस लॉन्च कर दी है| बता दें कि बद्रीनाथ के कपाट खुलने के मौके पर ये सर्विस शुरू की गयी है|

इस लॉन्च के मौके पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा, “रिलायंस जियो ने उत्तराखंड के चारधाम परिसर में अपनी 5जी सेवाओं की शुरुआत की है। चारधाम यात्रा के प्रारंभ में ही 5जी सेवाएं शुरु करने के लिए और राज्य के डिजिटल परिदृश्य में बदलाव लाने के लिए मैं जियो को बधाई व धन्यवाद देता हूं।”

Jio True 5G in Haridwar, becomes first operator to launch 5G services in city - Times of India

बद्रीनाथ केदारनाथ मंदिर समिति के अध्यक्ष अजेंद्र अजय ने रिलायंस जियो की 5जी सर्विस का उद्घाटन किया। इस मौके पर उपाध्यक्ष किशोर पंवार, सीईओ योगेंद्र सिंह, मंदिर के मुख्य पुजारी ईश्वर प्रसाद नंबूदरी और जियो के राज्य स्तरीय अधिकारी मौजूद थे।

Reliance Jio on Twitter: "Welcoming Uttarakhand on #JioTrue5G ? @ukcmo #Uttarakhand #5G #Jio5G #True5G https://t.co/22HhJnqfuQ" / Twitter

जियो प्रवक्ता ने कहा, “चारधाम मंदिर परिसरों में जियो True 5G की सर्विस शुरू करते हुए हम बेहद उत्साहित हैं। जियो True 5G उत्तराखंड के लिए गेम चेंजर साबित होगा। छात्रों, नागरिकों के साथ आगंतुकों को यह नए अवसर उपलब्ध कराएगा। दिसंबर 2023 तक जियो उत्तराखंड के हर शहर, तहसील और तालुका तक अपना 5जी नेटवर्क पहुंचा देगा। उत्तराखंड को डिजिटाइज करने के हमारे प्रयासों में सहयोग के लिए हम मुख्यमंत्री जी के आभारी हैं। साथ ही हम चारधाम मंदिर प्रशासन को भी धन्यवाद करते हैं।”

About Post Author