रोनाल्डो ने यूट्यूब पर बनाया रिकॉर्ड, 90 मिनट में मिले 1M सब्सक्राइबर

KNEWS DESK, रोनाल्डो ने यूट्यूब पर वर्ल्ड रिकॉर्ड बना लिया है। उनके चैनल पर 90 मिनट में 10 लाख सब्सक्राइबर मिले हैं। वहीं चैनल से अब तक 1.3 करोड़ फैंस जुड़ चुके हैं। जिससे उन्होंने एक नया रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है।

cristiano ronaldo has reached 15 million on youtube in less than one day - Prabhasakshi latest news in hindi

पुर्तगाल के शानदार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने यूट्यूब पर सबसे तेज एक मिलियन यानी 10 लाख सब्सक्राइबर्स का नया वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाया है। उन्होंने बुधवार को अपना यूट्यूब चैनल लॉन्च किया था चैनल पर एक दिन से भी कम समय में 13 मिलियन से अधिक सब्सक्राइबर्स हो चुके हैं। बता दें कि फुटबॉलर ने बुधवार 21 अगस्त को अपना YouTube चैनल UR . Cristiano की शुरूआत की। उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट किया, ‘इंतजार खत्म हो गया है। मेरा यूट्यूब चैनल आखिरकार जारी हो चुका है। इस नई यात्रा पर मेरे साथ जुड़ें।’ वहीं यूट्यूब 10 लाख सब्सक्राइबर वाले चैनल को गोल्ड बटन भेजता है। रोनाल्डो के चैनल ने 90 मिनट में ही यह मार्क पार कर लिया और यूट्यूब का गोल्ड प्ले बटन अपने नाम कर लिया। उन्होंने गोल्ड प्ले बटन की अनबॉक्सिंग अपने बच्चों के साथ मिलकर की।

इसके अलावा आपको बता दें कि यह रिकॉर्ड इससे पहले एक दिन में सबसे ज्यादा सब्सक्राइबर्स का रिकॉर्ड हैम्स्टर कोम्बैट चैनल के नाम था।

 

About Post Author