आरसीबी ने राजस्थान के सामने 190 रन का लक्ष्य रखा, मैक्सवेल और डुप्लेसिस की फिफ्टी

स्पोर्ट्स  डेस्क, आईपीएल के 32वें मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के सामने राजस्थान रॉयल्स की चुनौती है। दोनों टीमें बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में आमने-सामने हैं। राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया। आरसीबी की कप्तानी इस मुकाबले में भी विराट कोहली ही कर रहे हैं। उनकी टीम इस मैच में हरी जर्सी में उतरी है। आरसीबी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए राजस्थान के सामने 190 रन का लक्ष्य रखा है।

आईपीएल 2023 में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेला जा रहा है. बेंगलुरु के चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले जा रहे इस मैच में राजस्थान टीम के कप्तान संजू सैमसन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया है. इस मैच में बेंगलुरु टीम अपने घरेलू मैदान पर ग्रीन जर्सी पहनकर उतरी है.

टॉस हारकर पहले बैटिंग करने उतरी आरसीबी की शुरुआत काफी खराब रही. कप्तान विराट कोहली मैच की पहली ही गेंद पर आउट हो गए. उन्हें बाएं हाथ के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट ने LBW आउट किया. बोल्ट ने इसके बाद अपने अगले ओवर की पहली गेंद पर शाहबाज अहमद को भी आउट कर दिया. शाहबाज 2 रनों के स्कोर पर यशस्वी को कैच दे बैठे. इसके बाद ग्लेन मैक्सवेल और फाफ डु प्लेसिस े मिलकर पारी को संभाला.

About Post Author