ओलंपिक पदक विजेता स्वप्निल को रेलवे ने दिया तोहफा, खिलाड़ी का हुआ प्रमोशन

KNEWS DESK, पेरिस ओलंपिक 2024 में स्वप्निल कुसाले ने ब्रॉन्ज मेडल जीतकर इतिहास रच दिया है। जिसके बाद उनकी चारों तरफ प्रशंसा हो रही है। वहीं अब भारतीय रेलवे ने भी उनका प्रमोशन करने का ऐलान कर दी है।

यह स्वर्ण तो नहीं है, लेकिन मुझे खुशी है कि पदक मिला, Olympics में पहले पदक के बाद बोले स्वप्निल कुसाले - swapnil kusale after his first medal in the olympics-mobile

पेरिस ओलंपिक 2024 के कांस्य पदक विजेता स्वप्निल कुसाले मेडल जीतने के बाद लगातार चर्चा में बने हुए हैं। उन्होंने ओलंपिक 2024 में भारत देश के लिए तीसरा मेडल जीतने का काम किया है। एथलीट स्वप्निल ने 50 मीटर राइफल थ्री पोजिशंस में ब्रॉन्ज मेडल जीता है, जिससे उनके परिवार से लेकर पूरे देश में खुशी छा गई। वहीं मेडल जीतने के बाद स्वप्निल कुसाले का भारतीय रेलवे ने उनका प्रमोशन कर दी है। दरअसल, स्वप्निल भी सेंट्रल रेलवे में TC के तौर पर अभी काम करते हैं। अब उनकी मेडल जीतने की खुशी में रेलवे ने एक बड़ा तोहफा दिया है। बता दें कि उनकी सफलता को देखते हुए सेंट्रल रेलवे के जनरल मैनेजर रामकरन यादव ने स्वप्निल को अधिकारी बनाने का ऐलान कर दिया है। देश और रेलवे का नाम रोशन करने के कारण उन्हें TC के पद से प्रमोट करके ‘ऑफिसर ऑन स्पेशल ड्यूटी’ यानी OSD बनाया जाएगा।

About Post Author