पेरिस ओलंपिक से पीवी सिंधु हुईं बाहर, जानिए रिटायरमेंट को लेकर क्या बोलीं बैडमिंटन खिलाड़ी

KNEWS DESK, पेरिस ओलंपिक 2024 से पीवी सिंधु बाहर हो गईं हैं। वे वुमेंस सिंगल के राउंड 16 में हार गईं। जिसके बाद उनका पेरिस ओलंपिक का सफर यहीं खत्म हो गया।

 

भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधु पेरिस ओलंपिक 2024 से बाहर हो गईं हैं। इस बार का ओलंपिक पीवी के लिए अच्छा नहीं रहा है और उन्हें ओलंपिक 2024 में हार का सामना करना पड़ा। वहीं पीवी बैडमिंटन को वुमेंस के प्री क्वार्टर फाइनल यानी राउंड 16 से बाहर होना पड़ा। राउंड 16 में सिंधु को चीन की बिंग जियाओ के खिलाफ हार झेलनी पड़ी। बता दें कि राउंड 16 में पीवी सिंधु को बिंग जियाओ ने मुकाबले में 21-19, 21-14 से हरा दिया। जिसके बाद उनका लगातार तीसरे ओलंपिक में मेडल जीतने का सपना टूट गया।

इसके अलावा आपको बता दें कि हार के बाद उनसे उनके संन्यास और 2028 के लॉस एंजिल्स के ओलंपिक के बारे में पूछा गया तो उन्होंने इसके बारे में जवाब देते हुए कहा कि “अभी अगले ओलंपिक में चार साल हैं। मैं वापस जाकर थोड़ा आराम करूंगी। ब्रेक लेने के बाद देखूंगी कि क्या है? चार साल बहुत लंबा वक्त है। फिलहाल वापस जाने का वक्त है। मैं वो नतीजा नहीं दे पाई, जिसकी मुझे उम्मीद थी। यह दुखद है, लेकिन यह एक सफर है।”

 

 

About Post Author