पेरिस ओलंपिक 2024: कंधा टूटा पर जज्बा कायम रहा, लड़ते हुए हारी भारत की शेरनी

KNEWS DESK, भारतीय पहलवान निशा दहिया का ओलंपिक मुकाबले के बीच कंधा टूट गया, लेकिन उन्होंने हार नहीं मानी और आंखो से आंसू बहाते हुए मैच के अंत तक लड़कर मुकाबले में हार गईं। जिसके बाद वह प्रतियोगिता से बाहर हो गईं।

Nisha Dahiya Wrestling Match Highlights,Nisha Dahiya: फूट-फूटकर रोईं पहलवान निशा दहिया, 33 सेकंड पहले लगी चोट ने तोड़ दिया सपना - nisha dahiya lost her quarter final bout in women wrestling with

पेरिस ओलंपिक 2024 में भारतीय पहलवान निशा दहिया सोमवार को मैच के दौरान बुरी तरह से घायल हो गईं। लेकिन चोट लगने के बावजूद उन्होंने मैच खेलना जारी रखा और अपनी पूरी ताकत लगा दी। बता दें कि सोमवार को पेरिस ओलंपिक में महिलाओं के 68 किलोग्राम फ्रीस्टाइल कुश्ती प्रतियोगिता के क्वार्टर फाइनल में निशा दहिया का मुकाबला उत्तर कोरिया की सोल गुम से हुआ। यह मैच बेहद ही आश्चर्यजनक रहा परंतु भारतीय पहलवान 10-8 के अंतर से हार गईं। हालाकिं  मुकाबला हारने के बाद भी फैंस उनकी प्रशंसा कर रहे हैं। क्वार्टर फाइनल मैच में एक समय पर निशा ने दबदबा बनाया हुआ था। उत्तर कोरिया की रेसलर मुकाबले में 8-1 से आगे चल रही थीं। लेकिन दूसरे हाफ में उन्हें कंधे पर चोट लगी और वो मैट पर दर्द से कराहने लगी। वहीं कंधे में चोट, हाथ में दर्द और आंख से बहते आंसू के साथ निशा दहिया ने खेल जारी रखकर सबका दिल जीत लिया।

इसके अलावा बता दें कि भारतीय महिला पहलवान ने इससे पहले राउंड ऑफ 16 में यूक्रेन की टोटियान सोवा को 6-4 से हराया था जिसके बाद क्वार्टर फाइनल में अपनी जगह बनाई थी।

About Post Author