Paris Olympics 2024: ओलंपिक के बीच हुआ प्यार का इजहार…Liu Yuchen ने रिंग पहनाकर किया प्रपोज

KNEWS DESK- चीन की बैडमिंटन खिलाड़ी Huang Yaqiong के लिए पेरिस ओलिंपिक 2024 काफी यादगार रहने वाला है। उन्होंने 2 अगस्त को अपने पार्टनर Zheng Siwei के साथ मिलकर मिक्स्ड डबल्स में गोल्ड मेडल जीता। मिक्स्ड डबल्स का इवेंट खत्म होने के बाद मेडल सेरेमनी हुई, जहां Huang Yaqiong के बॉयफ्रेंड Liu Yuchen ने उन्हें प्रपोज किया। वह इस प्रपोज़ल से झूम उठी और न नहीं कर पाईं| इसी खूबसूरत पल का एक वीडियो कैमरे में कैद हो गया और अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है|

जी हां, ओलंपिक गेम्स में गोल्ड मेडल जीतने पर एक खिलाड़ी को शादी का प्रस्ताव मिला। उसके प्रेमी ने उसे मेडल सेरेमनी के बाद रिंग ऑफर करते हुए शादी का प्रस्ताव किया। यह देखकर स्टेडियम में तालियां बजने लगीं। कपल के समर्थकों ने हूटिंग करते हुए दोनों का उत्साह बढ़ाया। वहीं गोल्ड मेडलिस्ट एथलीट शादी का प्रस्ताव का ठुकरा नहीं पाईं। उन्होंने हां कर दी और सभी ने तालियां बजाकर इस जवाब का स्वागत किया।

 

घुटनों के बल बैठकर किया प्यार का इजहार

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, चीन की एथलीट हुआंग और झेंग सिवेई की टीम ने बैंडमिंटन में गोल्ड मेडल जीता। दोनों ने दक्षिण कोरिया की किम वोन हो और जियोंग ना युन को हराया। 21-8 और 21-11 से मुकाबला जीतकर हुआंग ने गले में गोल्ड मेडल पहना। गोल्ड मेडल पहनते ही हुआंग की टीम का एक खिलाड़ी लि युचेन उसके सामने आया और कहने लगा कि मुझसे शादी करोगी।

यह सुनकर हुआंग चौंक गई। इस बीच युचेन ने अपनी जेब से वेडिंग रिंग निकाली और घुटनों के बल बैठकर हुआंग के सामने वेडिंग रिंग पेश की। साथ ही उससे अपने प्यार का इजहार करते हुए उससे शादी का प्रस्ताव दिया। गोल्ड मेडल जीतने की खुशी के बीच शादी का प्रस्ताव मिलने से हुआंग भावुक हो गईं। वे युचेन का शादी का प्रस्ताव ठुकरा नहीं पाईं और उन्होंने हां कर दिया।

 

हैरान रह गई थीं हुआंग याकिओंग

प्रपोजल देखकर हुआंग याकिओंग पूरी तरह हैरान रह गई थीं। वह किसी भी तरह से प्रपोजल की उम्मीद नहीं कर रही थीं| हुआंग ने कहा, “यह प्रपोजल मेरे लिए हैरानी भरा था क्योंकि मैं तैयारी पर ध्यान लगा रही थीं| मैं ओलंपिक चैंपियन हूं और शादी का प्रपोजल मिला जिसकी उम्मीद नहीं थी।

ये भी पढ़ें-  पेरिस ओलंपिक 2024: मेडल जीतने तक तीरंदाजी नहीं छोडूंगी- दीपिका कुमारी

About Post Author