लखनऊ सुपर जाएंट्स ने पंजाब किंग्स को दिया 160 रन का लक्ष्य, केएल राहुल ने बनाए 74 रन

Sports Desk, आईपीएल के 16वें सीजन के 21वें मुकाबले में लखनऊ सुपर जाएंट्स के सामने पंजाब किंग्स की टीम है। दोनों टीमें लखनऊ के इकाना स्टेडियम में खेल रही हैं। पंजाब किंग्स के कार्यवाहक कप्तान सैम करन ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया है। पंजाब के नियमित कप्तान शिखर धवन इस मैच में चोट के कारण नहीं खेल रहे हैं। लखनऊ ने पंजाब के सामने 160 रन का लक्ष्य दिया है।

लखनऊ सुपर जाएंट्स ने पंजाब किंग्स के सामने 160 रन का लक्ष्य दिया है। उसने 20 ओवर में आठ विकेट पर 159 रन बनाए। लखनऊ के लिए सबसे ज्यादा रन कप्तान केएल राहुल ने बनाए। उन्होंने 56 गेंद पर 74 रनों की पारी खेली। राहुल ने आठ चौके और एक छक्का लगाया। कायेल मेयर्स ने 29, क्रुणाल पांड्या ने 18 और मार्कस स्टोइनिस ने 15 रन बनाए। पंजाब के लिए कार्यवाहक कप्तान सैम करन ने सबसे ज्यादा तीन विकेट लिए। कगिसो रबाडा ने दो विकेट अपने नाम किए।

केएल राहुल का अर्धशतक

केएल राहुल ने आईपीएल 2023 का अपना पहला अर्धशतक लगाया है। उन्होंने 40 गेंदों पर अर्धशतक जड़ा। चौके के साथ राहुल ने पचास रन पूरे किए। उनके साथ क्रुणाल पांड्या क्रीज पर मौजूद हैं। 14 ओवर के बाद लखनऊ का स्कोर दो विकेट पर 108 रन है। फिलहाल राहुल 44 गेंदों में 54 रन और क्रुणाल 15 गेंदों में 16 रन बनाकर क्रीज पर हैं।

About Post Author