IND vs NZ 1st Test Match: भारत बनाम न्यूजीलैंड टेस्ट मैच के चौथे दिन का खेल शुरू, इंडिया का स्कोर हुआ 300 के पार

KNEWS DESK, बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में भारत और न्यूजीलैंड के बीच जारी पहले टेस्ट मैच के तीसरे दिन का खेल भारत की दूसरी पारी पर खत्म हुआ। भारत ने तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक तीन विकेट के नुकसान पर 231 रन बनाए थे।

IND vs NZ 1st Test Day 4 Scorecard LIVE: न्यूजीलैंड को आज सबक स‍िखाएगी भारतीय टीम, थोड़ी देर में शुरू होगा चौथे द‍िन का खेल - india vs new zealand 1st test

भारत और न्यूजीलैंड के बीच चल रहे बेंगलुरु टेस्ट के चौथे दिन की शुरुआत शानदार हुई है। 87 रन पर नाबाद शुरू करने वाले सरफराज ने शानदार प्रदर्शन करते हुए सिर्फ 110 गेंदों में अपनी सेंचुरी पूरी की। इस दौरान उन्होंने 13 चौके और 3 छक्के लगाए, जिससे भारतीय टीम को एक मजबूत स्थिति में लाने में मदद मिली। सरफराज खान और विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने मिलकर भारतीय टीम को चौथे दिन की सुबह एक बेहतरीन शुरुआत दिलाई। इस समय भारत का स्कोर 3 विकेट पर 301 रन है जबकि न्यूजीलैंड की लीड अब सिर्फ 55 रनों की रह गई है। सरफराज की बल्लेबाजी ने न केवल टीम के स्कोर को बढ़ाया बल्कि खेल में वापसी करने के मौके भी बढ़ाए हैं।

बता दें कि सरफराज खान का यह पहला टेस्ट शतक उनके करियर के लिए एक महत्वपूर्ण सफलता है। उनकी इस पारी ने भारतीय दर्शकों को खुशी का अवसर प्रदान किया है और उनकी बल्लेबाजी की क्षमता का परिचय दिया है। वहीं न्यूजीलैंड के पास अब सिर्फ 55 रन की लीड है।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.