IND vs BAN T20 Series: आज से भारत और बांग्लादेश के बीच टी20 सीरीज का आगाज, जानें क्या है इंडिया की प्लेइंग इलेवन

KNEWS DESK, आज से बांग्लादेश के खिलाफ भारत टी20 सीरीज का पहला मैच खेलने मैदान पर उतरेगी। जोकि ग्वालियर के श्रीमंत माधवराव सिंधिया स्टेडियम में खेला जाएगा।

बांग्लादेश और भारत के बीच रविवार 6अक्टूबर यानी आज से ग्वालियर में टी20 मुकाबला खेला जाएगा। यह तीन मैचों की टी20 सीरीज है जिसका पहला मैच नवनिर्मित माधव राव सिंधिया स्टेडियम में होगा। बता दें कि टीम इंडिया तेज गेंदबाज मयंक यादव, स्टार बल्लेबाज अभिषेक शर्मा के साथ इस मैच को खेलने के लिए तैयार है। वहीं मिस्ट्री स्पिनर वरुण चक्रवर्ती को तीन साल बाद टीम में वापस बुलाया गया। प्रैक्टिस के दौरान उन्हें रन-अप लेते और अपनी स्पिन गेंदबाजी का अभ्यास करते देखा गया। साथ ही स्पिनर रवि बिश्नोई के साथ हर्षित राणा भी मैदान पर नजर आ सकते हैं। इसके अलावा इस श्रृंखला का दूसरा मैच 9 अक्टूबर को दिल्ली में और तीसरा मैच 12 अक्टूबर को हैदराबाद में खेलेगा।

बांग्लादेश के खिलाफ 3 टी20 मैचों के लिए टीम इंडिया की कप्तानी सूर्यकुमार यादव को दी गई है। टीम में अभिषेक शर्मा, संजू सैमसन, रिंकू सिंह, हार्दिक पंड्या, रियान पराग, नितीश कुमार रेड्डी, शिवम दुबे, वाशिंगटन सुंदर, रवि बिश्नोई, वरुण चक्रवर्ती, जितेश शर्मा, अर्शदीप सिंह, हर्षित राणा और मयंक यादव को रखा गया है।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.