IND vs BAN: पहले टेस्ट मैच में भारत ने बांग्लादेश को 280 रनों से दी मात, अश्विन की फिरकी में फंसे बांग्लादेशी बल्लेबाज

KNEWS DESK, बांग्लादेश के खिलाफ हो रही दो टेस्ट मैचों की सीरीज में भारत ने पहले टेस्ट मैच पर कब्जा कर लिया है। इस मुकाबले को जीतने के बाद इंडिया ने 1-0 से बढ़त बना ली है।

नई दिल्ली IND vs BAN: चेन्नई टेस्ट में भारत की शानदार जीत, बांग्लादेश को 280  रनों से दी मात, 1-0 से बढ़त हासिल

भारत और बांग्लादेश के बीच दो मैचों की सीरीज में रविवार को पहला मैच भारत के नाम रहा। बांग्लादेश पर भारत ने 280 रन से बड़ी जीत हासिल की। भारत के अनुभवी खिलाड़ी रविचंद्रन अश्विन ने दूसरी पारी में छह विकेट लेकर अहम भूमिका निभाई। भारतीय टीम ने बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है।

बता दें कि बांग्लादेश की टीम 234 रन पर ऑल आउट हो गई। अश्विन ने 88 रन देकर छह विकेट लिए। उन्हें रविंद्र जडेजा का शानदार साथ मिला, जिन्होंने 58 रन देकर तीन विकेट लिए। कप्तान नजमुल हसन शंटो ने बांग्लादेश के लिए 127 गेंद में आठ चौके और तीन छक्के की मदद से 82 रन की शानदार पारी खेली, हालांकि उन्हें दूसरे बल्लेबाजों का बेहतर साथ नहीं मिला। वहीं बीते दिन के नाबाद बल्लेबाज शंटो और अनुभवी शाकिब अल हसन ने बांग्लादेश के लिए अच्छी शुरुआत की थी। तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज ने इस दौरान अपनी गति और लाइन-लेंथ से प्रभावित किया, लेकिन कई बार चूके। कभी गेंद बल्ले के करीब से निकली, तो कई बार बैट का किनारा लेते हुए निकल गई। इसके अलावा सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच 27 सितंबर से कानपुर में खेला जाएगा।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.