न्यूजीलैंड सीरीज के बीच सरफराज के घर आई खुशखबरी, पत्नी ने बेटे को दिया जन्म

KNEWS DESK, भारतीय क्रिकेट टीम के युवा बल्लेबाज सरफराज खान के लिए खुशखबरी आई है। हाल ही में बेंगलुरु टेस्ट में शानदार 150 रनों की पारी खेलने वाले सरफराज अब पिता बन गए हैं। उनकी पत्नी रोमाना जहूर ने बेटे को जन्म दिया है। सरफराज ने सोशल मीडिया पर अपने नवजात बेटे की तस्वीर साझा की है, जिसमें उनकी खुशी साफ झलक रही है।

भारतीय क्रिकेटर सरफराज खान एक बच्चे के पिता बने

सरफराज खान के घर नन्हा मेहमान आ गया है। जिससे उनके घर में खुशियां छा गई हैं। सरफराज की पत्नी रोमाना जहूर कश्मीर से हैं। दोनों का विवाह पिछले साल अगस्त में हुआ था। सरफराज के चचेरे भाई ने उन्हें पहली बार रोमाना से दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में मिलवाया था, जहां वे एक मैच देख रहे थे। उस समय रोमाना दिल्ली में एमएससी की पढ़ाई कर रही थीं और सरफराज के चचेरे भाई उनके क्लासमेट थे। वहीं अब उनकी पत्नी ने एक बेटे को जन्म दिया है। बता दें कि न्यूजीलैंड के खिलाफ हाल ही में चल रही टेस्ट सीरीज में, सरफराज ने अपने करियर का पहला टेस्ट शतक बनाया। हालांकि पहले दिन की पारी में टीम इंडिया केवल 46 रनों पर आउट हो गई थी और सरफराज इस दौरान खाता भी नहीं खोल पाए थे। लेकिन दूसरी पारी में उन्होंने बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए ऋषभ पंत के साथ शतकीय साझेदारी की।

इसके अलावा टीम इंडिया में जगह बनाने के लिए सरफराज का सफर आसान नहीं रहा। इस साल की शुरुआत में इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में उन्हें भारतीय टीम में डेब्यू करने का मौका मिला। लंबे समय से घरेलू क्रिकेट में अपनी बल्लेबाजी का लोहा मनवाने के बाद भी वह टीम इंडिया में जगह पाने के लिए संघर्ष कर रहे थे। डेब्यू मैच की दोनों पारियों में उन्होंने अर्धशतक बनाया, जो उनके प्रतिभा का प्रमाण है। वहीं भारत और न्यूजीलैंड के बीच दूसरा टेस्ट 24 अक्टूबर से खेला जाएगा, जहां सरफराज अपनी बेहतरीन फॉर्म को जारी रखने की कोशिश करेंगे। उनके पिता बनने की खुशी के साथ-साथ क्रिकेट में उनकी सफलता भी चर्चा का विषय बनी हुई है।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.