भारतीय मूल के CEO का बड़ा ऐलान, नीरज चोपड़ा गोल्ड जीते तो सबको फ्री वीजा

KNEWS DESK, भारतीय मूल के CEO ने नीरज चोपड़ा की जीत पर एक बड़ा ऐलान किया है उन्होंने कहना है कि यदि नीरज गोल्ड मेडल जीते तो सबको फ्री वीजा मिलेगा। जैवलिन थ्रो का क्वालीफिकेशन राउंड छह अगस्त को होने वाला है वहीं आठ अगस्त को नीरज चोपड़ा गोल्ड पदक के लिए मैदान पर उतरेंगे।

Neeraj Chopra Injury | Paris Olympics Javelin Thrower Neeraj Injury Update | ओलिंपिक गोल्ड मेडलिस्ट नीरज चोपड़ा को मांसपेशियों में परेशानी: कहा- चोटिल नहीं हूं, पर ओलिंपिक्स ...

भारत के स्टार खिलाड़ी और टोक्यो ओलंपिक के गोल्ड पद विजेता नीरज चोपड़ा से इस बार भी स्वर्ण पदक जीतने की उम्मीद है। पेरिस ओलंपिक में दुनियाभर के खिलाड़ी हिस्सा ले रहे हैं। भारत ने अब तक तीन मेडल जीते हैं। यह तीनों मेडल शूटिंग में आए हैं। मनु भाकर ने अलग-अलग इवेंट में दो पदक जीते हैं। बता दें कि अमेरिका के सैन फ्रांसिस्को में ऑनलाइन वीजा आवेदन प्लेटफॉर्म कंपनी एटलस के फाउंडर एवं सीईओ मोहक नहाता ने नीरज चोपड़ा के गोल्ड जीतने पर लोगों को मुफ्त में वीजा देने की घोषणा की है। उन्होंने कहा है कि पेरिस ओलंपिक में अगर नीरज चोपड़ा गोल्ड मेडल जीतते हैं तो उनकी कंपनी सभी लोगों को फ्री वीजा देगी। उन्होंने यह जानकारी लिंक्डइन पर पोस्ट को शेयर करके दी है।

About Post Author