BCCI सचिव जय शाह ने किया बड़ा ऐलान, अब घरेलू खिलाड़ी भी होंगे मालामाल

KNEWS DESK, BCCI सचिव जय शाह ने एक बड़ा ऐलान कर दिया है। ये ऐलान घरेलू क्रिकेट खिलाड़ियों के लिए बहुत बड़ी खुशखबरी लेकर आया है। इसके बाद अब ये खिलाड़ी जल्द ही मालामाल होने वाले है।

जय शाह जो बोलेंगे वहीं करेंगे…' पूर्व पाकिस्तानी खिलाड़ी के इस बयान से मचा हड़कंप | Cricket Times - Hindi

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के सचिव जय शाह ने सोमवार को घरेलू क्रिकेट में अच्छा प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों के लिए बड़ा ऐलान किया। अब घरेलू टूर्नामेंट में पुरुष और महिला क्रिकेटरों को प्लेयर ऑफ द मैच और प्लेयर ऑफ टूर्नामेंट के रूप में पुरस्कार राशि मिलेगी। वहीं जूनियर क्रिकेट टूर्नामेंट में भी खिलाड़ियों को प्लेयर ऑफ द मैच और प्लेयर ऑफ टूर्नामेंट के रूप में इनामी राशि दी जाएगी।

शाह ने की बड़ी घोषणा

बीसीसीआई सचिव ने इसकी घोषणा करते हुए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ‘एक्स’ पर लिखा कि,” हम अपने घरेलू क्रिकेट कार्यक्रम के तहत सभी महिला और जूनियर क्रिकेट टूर्नामेंट में प्लेयर ऑफ द मैच और प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट के लिए पुरस्कार राशि की शुरुआत कर रहे हैं।” उन्होंने आगे लिखा कि,”इसके अतिरिक्त सीनियर पुरुषों के लिए विजय हजारे और सैयद मुश्ताक अली टूर्नामेंट में प्लेयर ऑफ द मैच के लिए पुरस्कार राशि दी जाएगी। इस पहल का उद्देश्य घरेलू सर्किट में उत्कृष्ट प्रदर्शन को मान्यता देना और पुरस्कृत करना है। इस प्रयास में अटूट समर्थन के लिए शीर्ष परिषद को हार्दिक धन्यवाद। साथ मिलकर हम अपने क्रिकेटरों के लिए और अधिक बेहतर माहौल तैयार कर रहे हैं। जय हिंद।”

 

About Post Author