बांग्लादेश के गेंदबाज हसन महमूद ने भारत के टॉप बल्लेबाजों का विकेट चटकाकर बटोरीं सुर्खियां, जानिए इस कामयाबी पर क्या बोले बॉलर

KNEWS DESK, बांग्लादेश के गेंदबाज हसन महमूद ने भारत के खिलाफ पहले टेस्ट के पहले दिन गुरुवार को तीन विकेट चटकाकर सुर्खियां बटोरीं। आइए जानते हैं इस कामयाबी पर उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस में क्या कहा।

Hasan Mahmud: 6,0,6... भारतीय टीम के टॉप ऑर्डर के लिए काल बने हसन महमूद,  जानें बांग्‍लादेश की पेस सनसनी के बारे में सबकुछ - Hasan Mahmud The Fast  Bowler from Bangladesh Who

बांग्लादेश के गेंदबाज हसन महमूद ने भारत के खिलाफ पहले टेस्ट के पहले दिन टॉप बल्लेबाजों का विकेट लेकर सबकी तारीफ का पात्र बन गए, लेकिन वो अति उत्साहित होकर जश्न मनाने में विश्वास नहीं रखते। इस 24 साल के बांग्लादेशी गेंदबाज ने रोहित शर्मा और विराट कोहली तथा शुभमन गिल जैसे बल्लेबाजी लाइनअप को हिलाकर रख दिया। हालांकि ये उनका चौथा ही टेस्ट था और उन्होंने जितने दमदार बल्लेबाजों को आउट किया उसे देखते हुए उम्मीद की जा सकती थी कि वो इसका बढ़ चढ़कर जश्न मनायेंगे। लेकिन उन्होंने इसे अपने साथियों के साथ कुछ हाई फाइव और हाथ मिलाने तक ही सीमित रखा।

बता दें कि महमूद ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा था, “मैं वैसे जश्न नहीं मनाता और ऐसा करने का कोई सही कारण भी नहीं है। आप कह सकते हैं कि अगर मैं विकेट लेने के बाद जश्न मनाता हूं तो इससे बल्लेबाज और भी परेशान हो जाएगा इसलिए मैं जश्न नहीं मनाता। ” हालांकि इस गेंदबाज ने कोहली और रोहित तथा ऋषभ पंत जैसे गेंदबाजों को आउट करने पर खुशी जाहिर की। महमूद ने कहा, “मैं बस खुश हूं। जब आप उनके विकेट लेते हैं जो इस समय सर्वश्रेष्ठ हैं तो स्वाभाविक रूप से कोई भी खुश होगा।”

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.