कुलदीप यादव को दूसरे टेस्ट में बाहर बैठाने पर भड़के फैंस

Sports Desk: बांग्लादेश के साथ के दूसरे टेस्ट मैच में कुलदीप यादव को प्लेइंग-11 का हिस्सा नही बनाया गया. कुलदीप ने पहले टेस्ट मैच में कमाल का प्रदर्शन कर टीम को जीत दिलाने में अपना योगदान दिया था. इनको दूसरे टेस्ट में बाहर बैठाने का फैसला काफी हैरान करने वाला था. कुलदीप को बाहर बैठा देख फैंस नाराज नजर आए और जिसके बाद फैंस ने बीसीसीआई व कप्तान के एल राहुल को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया.

कुलदीप यादव को बांग्लादेश के साथ खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच से बाहर कर दिया गया. कुलदीप ने पहले मैच में बेट और गेंद दोनों से शानदार प्रदर्शन दिखाया था. पहले कुलदीप ने बल्लेबाजी करते हुए 40 रन की पारी खेली. फिर गेंदबाजी में इन्होंने बांग्लादेश के आठ खिलाड़ियों को पवेलियन की ओर चलता किया.

कुलदीप को पहले मैच में मैन ऑफ द मैच चुने गए. इसके बाद भी कुलदीप को दूसरे मैच में बाहर बैठा देने का फैसला काफी हैरानी भरा था. कुलदीप के जगह टीम में तेज गेंदबाज जयदेव उनाकद को खिलाया गया. इसकी पुष्टि कार्यवाहक कप्तान के एल राहुल ने टॉस के बाद की.
कुलदीप को बाहर को करने पर के फैसले से फैन्ल बिलकुल भी खुश नहीं है और उन्होंने अपना ये गुस्सा ट्विटर निकाला. फैंस का कहना है कि कुलदीप के इतने अच्छे प्रदर्शन करने के बाद भी बाहर बैठाने का फैसला हैरान करने वाला है. फैन्स ने ट्विटर पर टीम मैनेजमेंट और बीसीसीआई की क्लास लगा दी.