IRCTC का शानदार लद्दाख टूर पैकेज

KNEWS DESK- IRCTC उत्तरी क्षेत्र लखनऊ द्वारा लखनऊ से दिल्ली होते हुए लद्दाख के हवाई टूर पैकेज का संचालन किया जा रहा है। छह दिन और सात रातों का यह हवाई टूर पैकेज अगले महीने 2 अगस्त से 8 अगस्त तक संचालित किया जाएगा।

Ladakh Tour Packages - Ladakh

इस टूर में यात्रियों को लखनऊ से लेह वाया नई दिल्ली जाने/आने की व्यवस्था फ्लाइट से की गई है। खान-पान एवं ठहरने के लिए 3 स्टार होटल में व्यवस्था की गयी है। यात्रा के दौरान लेह में होटल स्टे के साथ स्तूप एवं मठ दर्शन, शाम वैली में लेह पैलेस, शांतिस्तूप, गुरूद्वारा, नुब्रा वैली में स्थित कैंप में रात्रि विश्राम, दिस्कीत, हुण्डर व तुरतुक गांव एवं स्थानीय जगहों की सैर के साथ प्रसिद्ध पेन्गोन झील का भ्रमण कराया जायेगा। इस टूर पैकेज के लिए एक व्यक्ति के ठहरने पर पैकेज का मूल्य रू. 60100/-, दो व्यक्तियों के एक साथ ठहरने पर पैकेज का मूल्य रू. 55100/- प्रति व्यक्ति एवं तीन व्यक्तियों के एक साथ ठहरने पर पैकेज का मूल्य प्रति व्यक्ति रू. 54600/- है।

10 Days SUV Leh Ladakh Tour Package | Leh Ladakh Tours

इस टूर पैकेज के संदर्भ में जानकारी देते हुए IRCTC उत्तरी क्षेत्र लखनऊ के मुख्य क्षेत्रीय प्रबंधक अजीत कुमार सिन्हा ने बताया कि इस पैकेज की बुकिंग पहले आओ पहले पाओ के आधार पर की जायेगी। यात्रा की बुकिंग हेतु पर्यटन भवन, गोमती नगर, लखनऊ स्थित आईआरसीटीसी कार्यालय एवं IRCTC की बेवसाइट www.irctctourism.com पर आनलाइन बुकिंग भी कराई जा सकती है।

About Post Author