जानें राशिफल के अनुसार आज कैसा रहेगा आपका दिन

Rashifal 6 December- राशिफल के अनुसार आज सिंह राशि वालों का दिन अच्छा जाने वाला है। मिथुन राशि वालों को भी आज लाभ मिल सकता है। इस जाती के जातकों को किसी परेशानी का सामना करना पड़ सकता है बाकी राशि के लोगों के लिए आज का दिन कैसा रहेगा? आइए जानते हैं-

मेष

आज का दिन मिलाजुला रहेगा. कार्य समय से पूरे हो जाएंगे.व्यापार आगे बढ़ाने के लिए अपने मित्रों की सहायता लेनी पड़ सकती है. आपके घर में किसी धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है।

वृषभ

आज का दिन ठीक रहेगा. शिक्षा के क्षेत्र में नाम हो सकता है. आय में भी वृद्धि हो सकती है. बड़े अधिकारियों से सद्भाव बनाकर रखें, उनकी कृपा से आपकी नौकरी में उन्नति के अवसर प्राप्त हो सकते हैं।

मिथुन

आज का दिन अच्छा रहेगा. हालांकि धन खर्च कर सकते हैं. मन प्रसन्न रहेगा. किसी बात को लेकर आपका मन अंदर ही अंदर बहुत अधिक खुश होगा. नौकरी में आपको मान सम्मान की प्राप्ति हो सकती है।

कर्क

आज का दिन मिलाजुला रहेगा. वाणी और व्यवहार पर नियंत्रण रखें. स्वास्थ्य का ध्यान रखें. मन परेशान रहेगा. आय की वृद्धि हो सकती है. व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो व्यापार में किसी कारण से विघ्न आ सकता है।

सिंह

आज का दिन अच्छा रहेगा. पर अपनी वाणी पर नियंत्रण बनाए रखें. स्वास्थ्य के मामले में थोड़ा सा सतर्क रहें. बाहर का खाने से बचें. परिवार में माहौल अच्छा रहेगा. जिससे मन भी प्रसन्न रहेगा।

कन्या

आज का दिन ठीक रहेगा. ज्यादा काम के कारण व्यस्त रह सकते हैं. किसी बात को लेकर बहुत अधिक इमोशनल रहेंगे. मां के स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखें. अपने भी स्वास्थ्य का ध्यान रखें।

तुला

आज का दिन मिलाजुला रहेगा. व्यापार में बहुत अधिक भाग दौड़ करनी पड़ सकती है.अपनी मेहनत के फल पर अपने व्यापार को फिर से खड़ा कर सकते हैं. आज आप आत्मविश्वास से भरे रहेंगे।

वृश्चिक

आज का दिन अच्छा रहेगा. छात्रों के लिए दिन बहुत अच्छा रहेगा. मान सम्मान में वृद्धि हो सकती है. आपके सहयोगी आपका कार्य में हाथ बटाएंगे तथा आपके अधिकारी भी आपके कार्य से खुश रहेंगे. वह आपके वेतन में बढ़ोतरी भी कर सकते हैं।

धनु

आज का दिन मिलाजुला रहेगा. मन बहुत अधिक परेशान रहेगा. परेशानी का सामना करना पड़ सकता है. स्वास्थ्य के प्रति थोड़ा सा सचेत रहे.व्यर्थ के खर्चे बहुत अधिक बढ़ सकते हैं।

मकर

आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा. मन भी परेशान हो सकता है. नौकरी से परेशान होकर, नौकरी में परिवर्तन कर सकते हैं. धैर्यशीलता की थोड़ी कमी रहेगी. आपके ऊपर कार्य का बोझ बहुत अधिक रहेगा।

कुंभ

आज का दिन मिलाजुला रहेगा. मन किसी बात को लेकर बहुत अधिक परेशान रहेगा जिसके कारण आपका मन शांत भी रहेगा. अपनी वाणी पर भी नियंत्रण रखें. नहीं तो विवाद में फंस सकते हैं।

मीन

आज का दिन ठीक रहेगा. संतान के सुखों में वृद्धि हो सकती है. संतान की ओर से आपका मन प्रसन्न रहेगा. यदि आपने किसी को धन उधार दे रखा है तो, वह व्यक्ति आपका धन वापस दे सकता है।

ये भी पढ़ें-   आज पूरा राजस्थान बंद, सुखदेव सिंह गोगामेड़ी को गोली मारने वाले दोनों आरोपियों की हुई पहचान

About Post Author