Fourth day of Navratri: मां कुष्मांडा देवी की पूजा में कौन से रंग के कपड़े पहनना माना जाता है शुभ

KNEWS DESK, आज नवरात्रि का चौथा दिन है, जब हम मां कुष्मांडा का आशीर्वाद प्राप्त करने के लिए उनकी विशेष पूजा करते हैं। कूष्मांडा देवी का स्वरूप अद्भुत और आकर्षक होता है। मान्यता है कि इस दिन मां कुष्मांडा का प्रिय रंग नीला है और इस रंग के कपड़े पहनने से देवी प्रसन्न होती हैं।

नवरात्री 2023: 9 दिन माता के पसंदीदा रंग के कपड़े पहनें।

पहने नीले रंग के कपड़े

नीला रंग पूजा के इस दिन को और भी खास बनाता है। इसे शुभ माना जाता है इसलिए आज के दिन अपने वार्डरोब में से नीले रंग के वस्त्र चुनें।

Lohri 2023: लोहड़ी पर लड़के पहनें ट्रेडिशनल आउटफिट्स, अपनाएं बॉलीवुड  एक्टर्स का स्टाइल, लगेंगे सबसे अलग - lohri 2023 best outfit dress idea for  men amitabh bachchan kartik ...

लड़कों को नीला कुर्ता या कुर्ता-पायजामा पहनना चाहिए। यह न केवल पारंपरिक है बल्कि एक आकर्षक लुक भी देता है। अगर आप थोड़ा कैजुअल लुक चाहते हैं तो नीली शर्ट भी अच्छा विकल्प है। वहीं आप ऑल ब्लू लुक नहीं अपनाना चाहते, तो अपने आउटफिट पर नीली आफकोटी पहन सकते हैं।

नवरात्री के सातवे दिन, मां कालरात्री को प्रसन्न करने के लिए पहने नीले रंग  के कपड़े, इन एक्ट्रेसेस के लुक्स को करें रिक्रिएट | On the seventh day of  ...

इसके अलावा लड़कियां अगर किसी धार्मिक इवेंट या मंदिर जा रही हैं तो नीला लहंगा पहन सकती हैं। यह पारंपरिक और एथनिक लुक आपको भीड़ से अलग बनाएगा। वहीं डांडिया नाइट्स के लिए क्रॉप टॉप और स्कर्ट लुक अपनाते हैं तो आप स्टाइलिश दिखेंगे।साथ ही हल्की और खूबसूरत प्रिंट की नीली साड़ी भी एक बेहतरीन विकल्प भी है।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.