बागपत में जहरीली शराब के पीने से हुई युवक की मौत, परिजनों ने पोस्टमार्टम कराने से किया इनकार

रिपोर्ट – कुलदीप पंडित 

उत्तर प्रदेश – बागपत में जहरीली शराब के पीने से एक युवक की मौत का सनसनीखेज मामला सामने आया है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवक का पंचनामा पर पोस्टमार्टम के लिए भेजने की तैयारी की तो परिजनों ने पोस्टमार्टम कराने से इनकार कर दिया। हालांकि पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी है।

जंगल किनारे नाले में पड़ा मिला शव 

दरअसल आपको बता दें कि पूरा मामला चांदीनगर थाना क्षेत्र के खट्टा प्रलादपुर का है, जहां सुखपाल सिंह नाम के एक युवक की जहरीली शराब पीने से मौत हो गई, और उसका शव जंगल किनारे नाले में पड़ा मिला। खेतों पर काम कर रहे किसानों ने शव की सूचना गांव में दी, जिस कारण घटनास्थल पर लोगों की भारी भीड़ इकट्ठा हो गई । सूचना पर चांदीनगर थाना पुलिस भी घटना स्थल पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के लिए पंचनामा भरा तो परिजनों ने पोस्टमार्टम कराने से इनकार कर दिया ।

दो वर्ष पूर्व भी हुई थिओ पांच लोगों की मौत 

हालांकि थाना पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है। दो वर्ष पूर्व भी चांदीनगर थाना क्षेत्र में एक ही दिन जहरीली शराब के कारण पांच लोगों की मौत हो गयी थी। जहरीली शराब के कारण लगातार हो रही मौत से गांव में दहशत का माहौल बना हुआ है।

जहरीली शराब परोसने वालो के खिलाफ नहीं होती कोई कार्रवाई

इतना ही नही बागपत जनपद के विभिन्न क्षेत्रों में अवैध शराब की तस्करी कर बेख़ौफ़ बेचा जाता है। लोगो की शिकायत के बावजूद भी शराब की तस्करी करने और लोगों को जहरीली शराब परोसने वालो के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं होती है। अब देखना यह होगा कि जिला प्रशासन इस ओर क्या कदम उठता है।

About Post Author