जालौन में संदिग्ध परिस्थितियों में हुई युवक की मौत, पिता पर बहन ने लगाया भाई की हत्या का आरोप, सड़क पर शव रख कर लगाया जाम

रिपोर्ट – माजिद अरमान

उत्तर प्रदेश – यूपी के जालौन में एक युवक की संदिग्ध हालत में मौत हो गई| जिसके बाद बहन ने पिता पर भाई की हत्या का आरोप लगाया है। वहीं परिजनों ने युवक का शव सड़क पर रख कर जाम लगाया।

A young man died under suspicious circumstances in Jalaun | जालौन में  संदिग्ध परिस्थितियों में हुई युवक की मौत: बहन ने पिता पर लगाया हत्या का आरोप,  लगाया जाम; पुलिस ने ...पोस्टमार्टम में अत्याधिक शराब पीने से मौत का कारण आया

मामला उरई कोतवाली के चुर्खी बाई पास स्थित मोहल्ला बघौरा का है, यहां के रहने वाले अनिल कुमार (40 वर्ष) पुत्र बद्री प्रसाद की मंगलवार सुबह संदिग्ध हालत में मौत हो गई थी। जिस पर मृतक के पिता बद्री प्रसाद ने पुलिस को इसकी सूचना दी, जिस पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव का पंचनामा भर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। शाम के वक्त पोस्टमार्टम रिपोर्ट में युवक के शरीर कर किसी तरह के चोट के निशान नहीं आए और पोस्टमार्टम में अत्याधिक शराब पीने से मौत का कारण आया।

जाम लगा कर जमकर किया हंगामा

बता दें कि शाम के वक्त जब युवक का शव पोस्टमार्टम के बाद घर पहुंचा तो अनिल की बहिन श्रेया ने अपने पिता बद्री प्रसाद और मकान के किराएदार पर हत्या करने का आरोप लगाते हुए चुर्खी बाईपास पर महाराणा प्रताप चौराहे पर जाम लगा दिया और जमकर हंगामा किया। जाम की सूचना पर उरई कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक अजय ब्रह्म तिवारी और सदर सीओ गिरजा शंकर त्रिपाठी मौके पर पहुंचे, जिन्होंने जाम लगाए लोगों को समझाया और आश्वासन दिया कि मामले की जांच की जाएगी तब कहीं जाकर जाम खुलवाया जा सका। वहीं सीओ ने कहा मामले की जांच की जा रही है ।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.