कौशांबी में बर्थडे पार्टी में गए युवक की ईंट मारकर हत्या, आरोपी मौके से फरार

रिपोर्ट – अनिरुद्ध पाण्डेय 

उत्तर प्रदेश – कौशांबी जिले में जन्म दिन पार्टी में गए युवक की रिश्तेदार ने सिर पर ईंट मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने जांच के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर तफ्तीश शुरू कर दी है। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए| पुलिस ने भाई की तहरीर पर तीन लोगों के खिलाफ नामजद केस दर्ज किया है।

Murder by hitting with brick in Kaushambi | कौशांबी में ईंट से मार-मारकर  हत्या: बर्थडे पार्टी में शामिल होने आया था युवक, खाने खाते समय हुए विवाद -  Kaushambi News | Dainik ...

बुधवार शाम बर्थडे पार्टी में शामिल होने आया युवक 

दरअसल आपको बता दें कि घटना चरवा थाना क्षेत्र के समसपुर गांव की है। जहा पर गांव के रहने वाले लालजी के यहां बर्थडे पार्टी थी। इस बर्थडे पार्टी में शामिल होने सैनी कोतवाली के रूपनारायणपुर गोरियो गांव निवासी 37 वर्षीय जसवंत कुमार अपने भाई चंद्रकांत के साथ बुधवार शाम समसपुर गांव घर बुधवार शाम बर्थडे पार्टी में शामिल होने आया था।

गाली-गलौज के बाद हुई मारपीट 

बताया जा रहा है कि रात में खाना खाने के बाद किसी बात को लेकर कोखराज थाने के ककोढ़ा निवासी मुन्नू से विवाद हो गया। गाली-गलौज के बाद मारपीट हुई। इसी दौरान मुन्नू ने ईंट से जसवंत के सिर पर हमला कर दिया। इससे उसका सिर फट गया और वह लहूलुहान होकर वहीं गिर गया। लोग जब तक उसे अस्पताल ले जाने की तैयारी करते, उसकी मौके पर ही मौत हो गई। युवक की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया।

पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा 

जानकारी के बाद परिजन बदहवास हालत में समसपुर गांव पहुंचे। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक के भाई ने मुन्नू, सचिन और विपिन के खिलाफ तहरीर दी है। तहरीर के आधार पर एफआईआर दर्ज कर ली गयी है। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

About Post Author