उन्नाव में यातायात पुलिस के एसआई और कर्मी के वसूली के वीडियो वायरल, वाहन चालकों से ले रहे हैं रुपए

रिपोर्ट – अरुण कुमार अवस्थी

उत्तर प्रदेश – उन्नाव में पुलिस कर्मियों के वसूली के दो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। वायरल वीडियो में यातायात के पुलिसकर्मी लखनऊ-कानपुर नेशनल हाईवे के पास वाहन चालकों से पैसा लेते दिखाई दे रहे हैं। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मामले का संज्ञान लिया है और जांच कराने की बात कही जा रही है।

एसपी ने पुलिसकर्मियों को तैनात किया

बता दें कि लखनऊ-कानपुर नेशनल हाईवे के बंथरा थाना क्षेत्र में एलिवेटेड रोड का निर्माण कार्य चल रहा है। इसको लेकर मुख्यालय की ओर से हाईवे पर रूट डायवर्ट किया गया और भारी वाहनों को कानपुर रामादेवी से फतेहपुर के रास्ते से होकर लखनऊ भेजने का आदेश हुआ। जो वाहन उन्नाव से होकर लखनऊ जा रहे थे, उनको डायवर्ट कर पुरवा मोड़ से मोहनलाल गंज होते हुए भेजा जा रहा था। इसी बीच यातायात व्यवस्था को दुरुस्त रखने के लिए एसपी ने पुलिसकर्मियों को तैनात किया। जिससे जाम की स्थिति न बने।

भारी वाहनों का प्रवेश कराने के लिए वसूली का खेल

इसी बीच ड्यूटी में लगाए गए पुलिसकर्मियों ने उगाही का नया जरिया निकाल लिया और भारी वाहनों का प्रवेश कराने के लिए वसूली का खेल शुरू कर दिया। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस महकमें की किरकिरी शुरू हुई जिसके बाद विभाग की ओर से जांच कराने की बात कही जा रही है।

About Post Author