चंदौली में दो ज्योतिर्लिंगों को जोड़ने वाली वंदे भारत ट्रेन का किया गया भव्य स्वागत, चार सांसदों ने दिखाई हरी झंडी

रिपोर्ट – अश्विनी मिश्रा

KNEWS DESK – चंदौली जनपद के पंडित दीनदयाल उपाध्याय नगर जंक्शन पर देर शाम को पहुंची देवघर से वाराणसी के बाबा विश्वनाथ को जोड़ने वाली वंदे भारत ट्रेन का भव्य स्वागत किया गया। इस ट्रेन के स्वागत के लिए स्टेशन पर एक भव्य कार्यक्रम आयोजित किया गया था, जिसमें जनपद के निवासी दो राज्यसभा की संसद दर्शन सिंह व साधना सिंह के साथ भाजपा के भदोही के सांसद विनोद बिंद तथा चंदौली के समाजवादी पार्टी के सांसद विरेंद्र सिंह ने हरी झंडी दिखा कर ट्रेन को रवाना किया।

Chandauli News | Chandauli News Today | Bande Bharat train | Jyotirlinga |  Pandit Deendayal Upadhyay Junction | Chandauli: दो ज्योतिर्लिंगों को जोड़ने  वाली बंदे भारत ट्रेन का भव्य स्वागत, चार ...

आपको बता दें कि चंदौली जनपद के पंडित दीनदयाल उपाध्याय नगर जंक्शन पर देवघर से चलकर वाराणसी तक जाने वाली वंदे भारत ट्रेन रविवार को देर शाम निर्धारित समय से देरी पर पहुंची। इसका भव्य स्वागत किया गया। स्वागत के लिए भारतीय जनता पार्टी के जनपद की निवासी राज्य सभा सांसद दर्शन सिंह और साधना सिंह तथा भदोही के सांसद विनोद बिंद के साथ चंदौली के समाजवादी पार्टी के सांसद वीरेंद्र सिंह भी शामिल रहे। वहीं सभी लोगों ने ट्रेन के को हरी झंडी दिखाकर वाराणसी के लिए रवाना किया।

Vande Bharat Speed Trial On Two Routes Via Bareilly Next Month - Amar Ujala  Hindi News Live - Vande Bharat:बरेली होते हुए इन रूटों पर भी दौड़ेगी वंदे  भारत, अगले महीने हो

इस अवसर पर राज्य सभा सांसद दर्शन सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री को कोटि-कोटि धन्यवाद है जो बाबा बैद्यनाथ से बाबा विश्वनाथ तक दो ज्योतिर्लिंगों से जोड़ने वाली बंदे भारत जैसे हाईटेक ट्रेन को चलकर आध्यात्मिक राष्ट्रवाद का संदेश दिया है। इस ट्रेन से लोगों को सुविधा मिलेगी।

बता दें कि रेलवे की तरफ से स्टेशन पर स्वागत के लिए भव्य तैयारी की गई थी, इसमें पक्ष विपक्ष के सभी लोगों को आमंत्रण दिया गया था। इस अवसर पर मुगलसराय के विधायक रमेश जायसवाल, सैयदराजा के विधायक सुशील सिंह, सकलडीहा के समाजवादी पार्टी के विधायक प्रभु नारायण सिंह यादव सहित कई अन्य लोग शामिल रहे।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.