मंत्री से मारपीट का एक और मामला, पढ़ें ख़बर

देहरादून–   उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल का सड़क पर मारपीट करने का मामला ठीक ढंग से शांत भी नहीं हुआ और उससे पहले ही कैबिनेट मंत्री से सड़क पर मारपीट करने का एक और मामला सामने आया है। बस फर्क इतना है कि इस बार कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल की जगह राज्य के सैनिक कल्याण मंत्री गणेश जोशी है। मामला राजधानी देहरादून के डाकरा बाजार का है। जहां एक सरफिरे युवक की पिटाई का मामला सामने आया है। घटना की वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

सूत्रों के अनुसार युवक ने कई दुकानों मे घुसकर सामान उठाया और लोगों के मना करने पर युवक ने मौके पर उपस्थित लोगों से मारपीट भी की। वहीं दुकान में बैठे दुकानदार से मारपीट भी की| प्रकरण के दौरान कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी उसी मार्ग से गुजर रहे थे। हंगामा देखकर विवाद का कारण जानने के लिए मंत्री ने अपने काफिले को रूकवाया। फिर क्या था मंत्री जैसे ही अपनी गाड़ी से उतरे सरफिरे युवक ने मंत्री को पकड़ा और उन पर वार करने का प्रयास किया। इसके बाद सुरक्षाकर्मियों और आम जनता की सहायता से युवक को मंत्री से दूर ले जाया गया और मौके पर गुस्साएं लोगों ने हाथ लगते ही युवक की खूब पिटाई की|

इस दौरान कैबिनेट मंत्री लोगों को रोकते हुए भी दिखाई दिए। मंत्री के रोकने पर गुस्साए लोगों ने युवक को छोड़ा वही कैंट कोतवाली के इंस्पेक्टर संपूर्णानंद गैरोला ने बताया कि युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

About Post Author