कांग्रेस के साथ मिलकर सरकार बनाने वाले है त्रिवेंद्र सिंह रावत , जाने क्या है वायरल वीडियो की सच्चाई

भाजपा के वरिष्ट नेता पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत सोशल मीडिया पर तौर रही एक खबर से आहत है ,त्रिवेंद्र के साथ  भाजपा के 20 विधायक कांग्रेस की सरकार बनाने जा रहे  है  । त्रिवेंद्र ने फ़ौरन  इसे अफवाह  बताते हुए कहा की यह उनके खिलाफ सुनियोजित सजिस है और इसे किसी ना किसी का सरंक्षण  भी है । सरंक्षण की बात कहकर उन्होंने किसी नेता का नाम लिए बगौर परोक्ष रूप से निशान बी साधा है ।
 त्रिवेंद्र 20 विधायकों के साथ मिलकर कांग्रेस की सरकार बनाने का वीडियो  तेजी से फैला , इससे नाराज त्रिवेंद्र ने कहा की एक डेढ़ माह पहले भी कुछ तत्वों ने इसी प्रकार का दुष्प्रचार किया था । यह एक बडा पंडयंत्र है । इन तत्वों को किसी सरंक्षण भी प्राप्त है ,उनका यह कहना है की वो पार्टी  के समर्पित सिपाही है ।  ऐसा कोई सोच भी कैसे सकता है , जिस प्रकार की खबरें लगातार फैलाई  जा रही है , उन्हे गंभीरता से देखा जाए ।
साजिश में शामिल लोगों का पता लगाकर उनके खिलाफ उचित कार्रवाई  गंभीरता से की जाए उस पर विचार  किया जा रहा है , भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने भी ऐसी खबरों को फर्जी करार दिया । उन्होंने कहा मैंने वह वीडियो नहीं देखा और ना ही इस प्रकार की अफवाह को गंभीरता से लिया जाता है । त्रिवेंद्र रावत भाजपा को प्रदेश में  खड़ा करने वाले व्यक्ति है , उनके बारे में ऐसा सोचना गलत है , यह सजिस है ।