उत्तराखंड: 16 लाख की लागत से बनी हुई पुल निर्माण कार्य को लेकर ग्रामीणों में आक्रोश, कहा – “ठेकेदार और नेताओं ने…”

रिपोर्ट – जीवन सिंह नयाल

उत्तराखंड –  विधानसभा 66 रुद्रपुर के सुन्दरपुर से भाखड़ा नदी में बनाई गई पुलिया को लेकर ग्रामीण आक्रोशित है। इस पुलिया निर्माण को लेकर कई सालों से ग्रामीणों ने धरना प्रदर्शन किए हैं | पूर्व जिला पंचायत सदस्य भाजपा जिला महामंत्री अमित नारंग के सहयोग से अब जब पुल निर्माण हेतु 16 लाख स्वीकृति दी गई।

पुल निर्माण में केवल खाना पूर्ति किया गया

बता दें कि इधर ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि पुल निर्माण में केवल खाना पूर्ति किया गया है। वहीं दूसरी और के जिला महामंत्री अमित नारंग का कहना है कि पुल निर्माण अभी अधूरा है कुछ कांग्रेसी लोगों के इशारे पर कुछ लोग पुल निर्माण कार्य का विरोध जाता रहे हैं। इस दौरान ग्रामीणों का आरोप है कि जिला योजना से स्वीकृत सुंदरपुर के भाखड़ा नदी के ऊपर बनी पुलिया लगभग 16 लाख की लागत स्वीकृत हुई थी जिससे महज तीन-चार लाख रुपए खर्च करके ठेकेदार और नेताओं ने उन्हें छलने का काम किया है।

पुल निर्माण कार्य अभी अधूरा है

ग्रामीणों ने कहा है कि ठेकेदार के द्वारा एस्टीमेट के हिसाब से पुल निर्माण नहीं कराया गया है। उनका कहना है कि एक बार की भारी बरसात में यह पुल टूट-फूट के बिखर जाएगा। वहीं दूसरी और भाजपा जिला महामंत्री अमित नारंग ने कहां है कि पुल निर्माण कार्य अभी अधूरा है परंतु कांग्रेसियों के नेता के एजेंटो के द्वारा निर्माण कार्य में बाधा डाला जा रहा है।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.