उत्तराखंड: बारिश की वजह से उत्तरकाशी और रुद्रप्रयाग में भारी नुकसान, सीएम धामी ने अधिकारियों को दिए जरूरी दिशा निर्देश

रिपोर्ट – अंकित काला 

देहरादून – उत्तराखंड में हो रही भारी बारिश की वजह से जन जीवन अस्त-व्यस्त हो गया है। भारी बारिश के चलते जगह जगह से नुकसान की सूचना मिली है। वहीं राज्य के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का कहना है कि उनकी ओर से अधिकारियों को जरूरी दिशा निर्देश दिए गये है।

उत्तराखंड में भारी बारिश का रेड अलर्ट, सीएम धामी ने सभी विभागों को दिए कड़े  निर्देश । Uttarakhand Weather Update heavy rain red alert cm pushkar singh  dhami gave special instructions -

बता दें कि उत्तराखंड में हो रही भारी बारिश से जन जीवन अस्त-व्यस्त हो गया है, वहीं जगह-जगह से भारी नुकसान होने की सूचना मिली है| सीएम ने बताया कि भारी बारिश की वजह से उत्तरकाशी और रुद्रप्रयाग में नुकसान की सूचना मिली है। मुख्यमंत्री ने बताया कि रुद्रप्रयाग के मदमहेश्वर ट्रेक में वैकल्पिक पुल बहने से कई लोगों के फंसे होने की सूचना मिली है।

उत्तराखंड में भारी बारिश का हाई अलर्ट, सीएम धामी ने प्रशासन को 24 घंटे  अलर्ट रहने के दिए निर्देश - Uttarakhand heavy rain

आपको बता दें कि रुद्रप्रयाग के मदमहेश्वर ट्रेक पर गोडार के पास वैकल्पिक पुल बह गया है। सूचना मिलते ही राहत बचाव के लिए स्थानीय पुलिस और एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची| इस दौरान रेस्क्यू टीम ने मदमहेश्वर ट्रैक पर फंसे लोगों को सुरक्षित बाहर निकाला है।

About Post Author