उत्तराखंड: सीएम धामी ने भराड़ीसैण निवासी हिमांशु नेगी के घर जाकर परिजनों से की मुलाकात, राज्य सरकार द्वारा हर संभव सहयोग का दिया आश्वासन

रिपोर्ट – अनिल राणा 

चमोली – भराड़ीसैण निवासी हिमांशु नेगी 31 जुलाई से गौरीकुण्ड – केदारनाथ मार्ग से लापता चल रहे हैं। 31 जुलाई को हुई अतिवृष्टि के बाद से वे लापता हैं। सीएम धामी ने गौरीकुंड-केदारनाथ मार्ग से लापता हिमांशु नेगी के घर जाकर उनके परिजनों से मुलाकात कर उनको हिमांशु नेगी को खोजने का भरोसा दिलाया |

हिमांशु की खोजबीन के लिए पूरे प्रयास

बता दें कि हिमांशु को लापता हुए 22 दिन हो गए हैं, लेकिन अभी तक उसका कुछ पता नहीं चल पाया है| मुख्यमंत्री ने जिलाधिकारी रुद्रप्रयाग से फोन पर वार्ता करते हुए निर्देश दिए कि सर्च अभियान में और तेजी लायी जाए। उन्होंने हिमांशु नेगी के परिवारजनों को भरोसा दिलाया कि हिमांशु की खोजबीन के लिए पूरे प्रयास किये जायेंगे। जिला प्रशासन, एसडीआरएफ और अन्य बचाव दल सर्च अभियान में लगे हुए हैं।

प्रभावित परिवार को दिया जायेगा हर संभव सहयोग 

मुख्यमंत्री ने हिमांशु नेगी के पिताजी श्री नरेन्द्र सिंह, उनके दादाजी और माताजी से मुलाक़ात कर कहा कि धैर्य बना कर रखें, राज्य सरकार द्वारा प्रभावित परिवार को हर संभव सहयोग दिया जायेगा। इस अवसर पर विधायक  भूपाल राम टम्टा और जिलाधिकारी चमोली हिमांशु खुराना मौजूद थे।

वहीं के न्यूज के संवादता अनिल राणा ने भी पूर्व में हिमांशु के परिजनो से प्रशासन तक यह बात पहचाने की बात के न्यूज के माध्यम से की थी। के न्यूज ने लापता हिमांशु के मुद्दे को प्रमुखता से उठाया था।

About Post Author