उत्तराखंड: महिला मित्र को इम्प्रेस करने के शौक ने बीबीए के छात्र को बनाया वाहन चोर, पुलिस ने किया गिरफ्तार

रिपोर्ट – अंकित काला 

देहरादून – उत्तराखंड के देहरादून में महंगी बाइक से महिला दोस्तों को इंप्रेस करने के शौक ने बीबीए के एक छात्र को वाहन चोर बना दिया। वहीं देहरादून की रायपुर थाना पुलिस ने आरोपी को चोरी की बाइक के साथ रायपुर क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया है।

देहरादून स्थित निजी संस्थान में बीबीए का छात्र है युवक 

आपको बता दें कि देहरादून स्थित निजी संस्थान में बीबीए के छात्र ने अपनी महिला मित्र को इम्प्रेस करने के लिए बाइक चोर बन गया | रायपुर थानाध्यक्ष कुंदन राम ने बताया कि 16 दिसंबर 2022 को विनित तोमर निवासी कैडिट डिफेंस एकेडमी रायपुर ने वाहन चोरी की तहरीर दी थी। जिसके बाद पुलिस ने मुकदमा दर्जकर छानबीन की, लेकिन तब से आरोपी का पता नहीं चल पा रहा था। पुलिस ने सीसीटीवी कैमरों की जांच की और सत्यापन अभियान चलाया। जिसके बाद पुलिस को अब मुखबिर से सूचना मिली कि एक युवक क्षेत्र में बिना नंबर प्लेट की बाइक चला रहा है, जो चोरी की बाइक जैसी ही है।

महिला मित्र को इम्प्रेस करने के लिए बीबीए का छात्र बना वाहन चोर | Devbhoomi  Khabar ( Dehradun)पुलिस ने क्षेत्र में चलाया सघन चेकिंग अभियान

सूचना मिलते ही पुलिस ने क्षेत्र में सघन चेकिंग अभियान चलाया। पुलिस टीम ने क्षेत्र में बिना नंबर के चल रहे वाहनों की चेकिंग की और युवक को बाइक के दस्तावेज दिखाने को कहा, लेकिन वह दस्तावेज नहीं दिखा पाया। इस दौरान सहस्रधारा रोड मयूर विहार के पास से आरोपी अर्पित कुमार, पुत्र अमित कुमार निवासी ग्राम फिरोजपुर मुबारक जिला बिजनौर को चोरी की बाइक के साथ गिरफ्तार किया है।

About Post Author