अघोषित विद्युत कटौती से परेशान बीजेपी विधायिका अपनी ही सरकार के खिलाफ धरने पर बैठने को मजबूर, समर्थकों के साथ पॉवर हाउस पहुंच अधिकारियों को दी चेतावनी

रिपोर्ट – सिद्धार्थ द्विवेदी

यूपी – हमीरपुर के राठ कस्बा व ग्रामीण क्षेत्र में हो रही अघोषित व अंधाधुंध बिजली कटौती जारी है। जिसको लेकर आज भारतीय जनता पार्टी की विधायक मनीषा अनुरागी ने आवास पर आए अपने समर्थकों के साथ विद्युत विभाग कार्यालय पावर हाउस में पहुंचकर विद्युत विभाग के अधिकारियों को चेतावनी देते हुए लताड़ा।

क्षेत्रीय भाजपा विधायक मनीषा अनुरागी ने विद्युत विभाग कार्यालय पावर हाउस में मौजूद विद्युत विभाग के उपखंड अधिकारी शिवेंद्र सिंह से अंधाधुंध बिजली कटौती का कारण पूछते हुए रजिस्टर चेक किया। दस्तावेजों के माध्यम से पता चला कि विद्युत आपूर्ति 19 घंटे तक रहती है, जबकि वास्तविकता यह है, कि नगर तथा देहात क्षेत्र को 12-14 घंटे से ज्यादा आपूर्ति नहीं मिल पा रही है। विधायक ने रोस्टर के हिसाब से विद्युत आपूर्ति व्यवस्था के सुचारु संचालन के निर्देश दिए।

एसडीएम को विभागीय कर्मचारियों ने सौंपा ज्ञापन

विभागीय कर्मियों ने बताया कि इस दौरान भारतीय जनता पार्टी की विधायक मनीषा अनुरागी के साथ मौजूद उनके कुछ समर्थकों और कार्यकर्ताओं ने अत्यधिक बिजली कटौती से नाराज होकर विद्युत विभाग के अधिकारियों के प्रति अपशब्द बोलते हुए अभद्रता की और हंगामा काटा। जिसके बाद विद्युत विभाग के कर्मचारियों व अधिकारियों ने विद्युत कर्मचारी संयुक्त संघर्ष समिति के बैनर तले राठ तहसील परिसर में पहुंचकर आक्रोश व्यक्त करते हुए एसडीएम को ज्ञापन सौंपा।

यह भी पढ़ें – एक तरफ निकली बहन की डोली तो दूसरी तरफ निकली भाई की अर्थी, लखीमपुर खीरी में दिल दहला देने वाली घटना

About Post Author