Prayagraj News: इलाहाबाद विश्वविद्यालय में छात्रों का हंगामा, गार्ड पर गोली चलाने का आरोप, आगजनी

प्रयागराज: इलाहाबाद विश्वविद्यालय परिसर में सोमवार को अचानक छात्र संघ का हुजूम उमड़ पड़ा। जहां छात्रों ने विश्वविद्यालय परिसर में एकत्रित होकर जमकर हंगामा किया। छात्रों का आरोप है कि विश्वविद्यालय के गेट पर तैनात गार्ड ने गोली चलाई है। हालांकि इस बारे में अभी तक कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है।
बता दें कि छात्र छुट्‌टी का दिन होने के बाद भी छात्रों ने छात्र संघ भवन पर बंद ताले को खोलने की कोशिश की। इस दौरान विश्वविद्यालय में तैनात सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें रोकने की कोशिश की तभी दोनों पक्षों में विवाद बढ़ गया।

छात्रों का ने लगाया आरोप- गार्ड ने गोली चलाई

बता दें कि छात्रों का आरोप है कि गार्डों ने गोलियां चलाई। जिसके बाद छात्र भड़क गए और जमकर हंगामा हुआ। सभी छात्रावासों से छात्र विश्वविद्यालय परिसर में उमड़ पड़े और पत्थरबाजी भी की।

मौके पर पहुंचे पुलिस कमिश्नर

घटना की सूचना मिलने पर भारी संख्या में पुलिस बल पहुंचा और स्थिति को संभालने में जुट गया है। मामले को लेकर हुए तनाव की गंभीरता को देखते मौके पर पुलिस कमिश्नर रमेश शर्मा और अन्य अधिकारी पहुंच गए हैं।

ये भी पढ़ें-kanpur News: अखिलेश यादव सपा विधायक Irfan Solanki से मिलने पहुंचे जेल , मृतक बलवंत के परिजनों से भी की मुलाकात