सीएम योगी से मुलाकात करने पहुंचे रिंकू सिंह, बैट पर लिया मुख्यमंत्री का ऑटोग्राफ

KNEWS DESK, भारतीय क्रिकेटर रिंकू सिंह ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की और उनका ऑटोग्राफ भी लिया। जिसके बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर कुछ फोटो अपलोड करते हुए कैप्शन भी लिखा है। इनकी मुलाकात के दौरान दानिश आजाद अंसारी भी मौजूद रहे।

Rinku Singh on X: "माननीय मुख्यमंत्री श्री योगी आदित्यनाथ जी से मुलाकात कर बेहद गर्व महसूस हुआ। इस अवसर के लिए आभारी हूँ 🙏 https://t.co/zio5KfGVpZ" / X

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार क्रिकेटर रिंकू सिंह ने सीएम योगी आदित्यनाथ से उनके आवास पर सोमवार को मुलाकात की। मुख्यमंत्री ने रिंकू सिंह को उनके बल्ले पर ऑटोग्राफ दिया। वहीं इस मौके पर उत्तर प्रदेश के अल्पसंख्यक कल्याण राज्य मंत्री दानिश आजाद अंसारी भी मौजूद रहे। रिंकू सिंह ने मुलाकात के बाद सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर इस मुलाकात का अनुभव साझा किया।

बता दें कि रिंकू सिंह इन दिनों लखनऊ में उत्तर प्रदेश प्रीमियर लीग क्रिकेट प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए आए हुए हैं। इस प्रतियोगिता में रिंकू मेरठ मोविक्स के कप्तान हैं। उनकी टीम ने अपना पहला मुकाबला काशी रुद्र के खिलाफ रविवार की रात जीता था। यह इस प्रतियोगिता का उद्घाटन मुकाबला था। जिसको रिंकू सिंह ने छक्का मारकर अपनी टीम को जीत दिलाई थी। इस जीत के बाद रिंकू सिंह ने सोमवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ मुलाकात की। रिंकू सिंह ने सोशल मीडिया पर मुख्यमंत्री से मुलाकात की फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि,”मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात कर बेहद गर्व महसूस हुआ। इस अफसर के लिए आभारी हूं।”

 

About Post Author