कानपुर: 10वीं के छात्र ने सहपाठी की चाकू से गोद कर की हत्या, क्लासरूम में दिखा भयानक नज़ारा

KNEWS DESK… यूपी के कानपुर से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। कानपुर के एक स्कूल में कक्षा 10 के विद्यार्थी ने अपने सहपाठी की चाकू  मारकर हत्या कर दी है। बताया जा रहा है कि किसी बात को लेकर दोनों के बीच झगड़ा हो गया था। छात्र गुस्से में आकर उसकी चाकू मार कर हत्या कर दी है।

आपको बता दें कि कानपुर के स्कूल से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। कानपुर के न्यू आजाद नगर स्थित प्रयाग इंटर कॉलेज में कक्षा 10 के पढ़ने वाले विद्यार्थी ने अपने सहपाठी की चाकू मारकर हत्या कर दी है। छात्र नीलेश तिवारी का 2 दिन पहले सहपाठी राजवीर यादव से किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था और इसी मनमुटाव का बदला लेने के लिए राजवीर आज अपने बस्ते में चाकू लेकर गया था। आज फिर किसी बात को लेकर  दोनो के बीच झगड़ा हो गया और राजवीर यादव गुस्से में आकर नीलेश तिवारी की धारदार चाकू से पेट और गर्दन पर कई वार कर दिए। यह देख क्लास में चीख-पुकार मच गई और वहां मौजूद छात्रों में हड़कंप मच गया। जब तब अध्यापक आते-आते तब तक नीलेश तिवारी की हालत खराब हो चुकी थी।

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल छात्र को अस्पताल भेजा दिया  जहां उसे डाक्टरों नें  मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस का कहना है कि आरोपी  और पीड़ित एक साथ 10वीं क्लास में पढ़ते थे। आरोपी को पकड़ लिया गया है और उससे हत्या की वजह को लेकर पूछताछ  की जा रही है।

About Post Author