सीएम योगी ने गोरखपुर में लगाया जनता दरबार, लोगों से सीधा संवाद कर जानी उनकी समस्याएं

KNEWS DESK, सीएम योगी ने आज सुबह गोरखपुर में जनता दरबार लगाया। दरबार में सीएम ने सभी लोगों की समस्याओं को जाना और उनका समाधान करने का आश्वासन भी दिया।

योगी के जनता दरबार में पहुंचे बंगाल के लोग, बोले- हिंदुओं की रक्षा तो आप ही  कर सकते हैं - People of Bengal reached Yogi Janata Darbar said only you can  protect

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार को गोरखपुर स्थित गोरखनाथ मंदिर में जनता दरबार का आयोजन किया। इस कार्यक्रम के दौरान मुख्यमंत्री ने जिले के लोगों से सीधा संवाद किया और उनकी समस्याओं का समाधान करने का आश्वासन दिया। जनता दरबार में मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को निर्देशित किया कि वे राज्य की विभिन्न कल्याणकारी योजनाओं का लाभ उन लोगों तक पहुंचाने में कोई कसर न छोड़ें, जो वास्तव में इसकी आवश्यकता महसूस कर रहे हैं।

उन्होंने इस मौके पर कहा कि, “सरकार की प्राथमिकता जरूरतमंदों की सहायता करना है और यह सुनिश्चित करना है कि सभी योजनाओं के लाभ गरीब और वंचित वर्ग तक सही समय पर पहुंचें।” सीएम योगी ने लोगों को विश्वास दिलाया कि उनकी उठाई गई समस्याओं का जल्द से जल्द समाधान किया जाएगा। वहीं  जनता दरबार में सीएम के सामने विभिन्न मुद्दों और शिकायतों को पेश किया गया, जिनमें स्वास्थ्य, शिक्षा, सड़क और अन्य बुनियादी सुविधाओं से संबंधित समस्याएं शामिल थीं। मुख्यमंत्री ने आश्वस्त किया कि इन मुद्दों को प्राथमिकता के साथ हल किया जाएगा और सम्बंधित विभागों को आवश्यक निर्देश जारी किए जाएंगे।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.