झांसी से बोले सीएम योगी-गरीब को छेड़ेंगे नही गुंडा और माफियाओं को छोड़ेंगे नही

उत्तर प्रदेश, झांसी। झांसी में सीएम योगी ने चुनावी जनसभा को सम्बोधित कर जनता को साधने की कोशिश। गरीब को छेड़ेंगे नही गुंडा माफिया अपराधी को छोड़ेंगे नहीं। यह बात मंगलवार को झांसी में रानी लक्ष्मीबाई के ऐतिहासिक दुर्ग की तलहटी में स्थित क्राफ्ट मेला मैदान में नगर निगम व निकाय चुनाव के भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में आयोजित विशाल जनसभा को सम्बोधित करते हुये सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ ने कहीं। पहले चरण के चुनाव प्रचार के अंतिम दिन यहां आयोजित जनसभा में उपस्थित विशाल जनसमूह से अपील करते हुए उन्होंने कहा कि नगर निगम और नगर निकाय के चुनाव में भाजपा के प्रत्याशियों को जीत दिलाए हम विकास के लिए पैसे की कोई कमी नही होने देंगे।मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंच पर पहुंचते ही रानी लक्ष्मी बाई को नमन करते हुए अपना सम्बोधन शुरू किया। उन्होंने कहा कि बुंदेलखंड वीर और वीरांगनाओं की भूमि है। बुंदेलखंड आजादी के बाद विकास के लिए जिस आस से बैठा था वह पूरी नहीं हुई। इसका कारण रहा कि आजादी के बाद जिनके हाथों में सत्ता थी उन्होंने कभी इधर झांका नहीं। उनके गुर्गों ने विकास के संसाधनों पर डकैती डाली।उन्होंने कहा कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आभारी है जिन्होंने 2014 में भाजपा की केंद्र में सरकार बनते ही विकास का विजन दिया और बुंदेलखंड को डिफेंस कोरिडोर का शिलान्यास किया,जिसमें भारत डाइनानामिक्स का बेहतरीन प्लांट लग रहा है हजारों बेरोजगारों को रोजगार मिलेगा। बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे का शुभारंभ हो गया। झांसी बुंदेलखंड औद्योगिक के लिए 6 हजार करोड़ की घोषणा की। पैसा आवंटित हो गया अब यहां का नौजवान रोजगार के लिए बुंदेलखंड से बाहर नहीं जायेगा बल्कि जिन्हे नौकरी करना है वह बाहर के लोग यहां नौकरी करने आयेंगे। उन्होंने कानून व्यवस्था पर कहा की अपराधी जेल में है, गरीबों के साथ अब कोई अन्याय करने वाला नहीं। उन्होंने मंच से हुंकार भरते हुए कहा कि गरीब को छेड़ेंगे नहीं अपराधी को छोड़ेंगे नही। सरकार की विकास योजनायें गिनाते हुये मुख्यमंत्री ने कहा कि हर घर जल हर घर नल योजना के तहत बुंदेलखंड के सातों जनपदों के घरों में आर ओ का शुद्ध पानी कुछ ही महीनों में पहुंचाया जाएगा । बुंदेलखंड को हरा भरा बनाकर देश का सर्वश्रेष्ठ बुंदेलखंड बनाकर पेश करेंगे।बुंदेलखंड के कई डकैत जेल जा चुके है बाकी और जायेंगे। गरीब और शरीफ को छेड़ना नही है, गुंडा अपराधी को सीना तान कर नहीं चलने देना है। डबल इंजन की सरकार मजबूती से कार्य कर रही। हमने जो कहा करके दिखाया। यूपी में पी 54 लाख गरीबों को आवास दिलवाए, 2 करोड़ लोगों के घरों में शौचालय दिए , एक करोड पचहत्तर लाख फ्री गैस कनेक्शन दिये और अब होली दिवाली पर फ्री गैस सिलेंडर भी मिलेगा। यूपी में बिजली हर जगह पहुंचाई।


बुआ भतीजा की सरकार नही कर पाई वह डबल इंजन की सरकार ने कर दिखाया

मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि एक लाख 31 हजार गांव के घरों में फ्री बिजली पहुंचाई। सपा बसपा युवाओं के हाथों में तमंचे पहुंचाते थे हमारी सरकार ने युवाओं को टैबलेट दिया है जो इंटरनेट से जुड़ कर देश प्रदेश के विकास में सहयोग देगा। व्यापारी से रंगदारी, छेड़खानी अब नही होती। हमारी सिटी सेव सिटी बन गई। उन्होंने कहा की स्मार्ट सिटी के रूप में पूर्व में रहे महापौर रामतीर्थ सिंघल के समय जो विकास कार्य हुआ,अब कूडा के ढेर नहीं दिखते। रानी के किले में हो रहे लाइट एंड साउंड के कार्यक्रम 1857 की याद दिलाता है।

बिहारी को सज्जन व शालीनता का इनाम मिला

उन्होंने कहा की बिहारी लाल को उनकी शालीनता और सज्जनता का इनाम मिला। मऊरानीपुर विधान सभा सीट अपना दल के पास चली जाने के कारण उन्हें विधानसभा चुनाव में टिकट नहीं मिला उन्होंने पार्टी के निर्णय को स्वीकारा और भाजपा के लिए काम किया इसलिये पार्टी ने बिहारी की शालीनता और सज्जनता को देख कर नगर निगम महापौर प्रत्याशी बनाया है। सीएम ने जनता से अपील करते हुए कहा की बिहारी लाल आर्य को भाजपा के कमल का बटन दबाकर महापौर बनाए और वह रामतीर्थ से ज्यादा कार्य करके दिखाएंगे। आप बिहारी लाल को महापुर बनाए में आश्वाशन देता हुं झांसी से विकास को जो भी प्रस्ताव आयेंगे हम पैसा बिना सोचे जारी कर देंगे। सीएम योगी ने जनता से अपील करते हुए कहा कि नगर निगम और नगर निकाय में भाजपा के सभी प्रत्याशियों को कमल का बटन दबाकर विजय बनाए उसके बाद आपके क्षेत्र के विकास की कार्य की जिम्मेदारी हमारी। विकास के लिए पैसे की कमी नहीं आने दी जाएगी। एक एक कार्यकर्ता से मिले। बिहारी क्राप्ट मेला मैदान में आयोजित जनसभा के लिए बनाये गये विशाल पांडाल में पहुंचे बिहारीलाल एक एक कार्यकर्ता से उसके पास जाकर ही मिले फिर बाद में मंच पर पहुंचकर नतमस्तक होकर सभी प्रणाम कर अपना सम्बोधन दिया। उन्होंने कहा कि वे झांसी के विकास में कोई कमी नहीं रखेंगे।पहली ही बैठक में बडे हुए जलकर व गृहकर को आधा करेंगे।

भाजपा की इस चुनावी सभा में केंद्रीय मंत्री भानु प्रताप वर्मा, उ.प्र.सरकार के जल शक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह, बाल विकास एवं जिले की प्रभारी मंत्री वेवीरानी मौर्य, क्षेत्रीय अध्यक्ष प्रकाश पाल, पूर्व क्षेत्रीय अध्यक्ष मानवेंद्र सिंह,क्षेत्रीय मंत्री रामकिशोर साहू, क्षेत्रीय महामंत्री एवं बुंदेलखण्ड प्रभारी प्रियंका रावत,क्षेत्रीय उपाध्यक्ष सुधीर सिंह, बवीना विधायक राजीव पारीछा, सदर विधायक रवि शर्मा, सांसद अनुराग शर्मा,महानगर जिलाध्यक्ष मुकेश मिश्रा, ग्रामीण जिलाध्यक्ष जमुना कुशवाहा,संगठन जिला प्रभारी संतविलास शिवहरे,गरौठा विधायक जवाहर लाल राजपूत, एमएलसी डा.बाबू लाल तिवारी, एमएलसी रमा निरंजन, जिला पंचायत अध्यक्ष पवन गौतम,निवर्तमान महापौर रामतीर्थ सिंघल, हरगोविंद कुशवाहा,महापौर प्रत्याशी बिहारीलाल आर्य सहित सभी नगर पंचायत एवं नगर पालिकाध्यक्ष पद के उम्मीदवार मौजूद रहे।संचालन महानगर जिलाध्यक्ष मुकेश मिश्रा एवं चुनाव संयोजक संतोष सोनी ने संयुक्त रुप से किया। साथ-साथ रतन लाल अरिहबार, संजय दुबे प्रदीप सराओगी अंकुर दिक्षित सौरव मिश्रा प्रियांशु डे अरविंद पुरी राजीव राय अशोक जैन राघव वर्मा रोहित गोठनकर, अमर सिद्ध शैलेंद्र प्रताप सिंह, नंदकिशोर भिलबारे, अमित साहू, अतुल जैन बंटी ,बालमुकुंद अग्रवाल, बृजेश मिश्रा ,अमित श्रीवास्तव, संजय आनंद, कपिल बसैया, विकास कुशवाहा, अमित सिंह जादौन ,हजारों कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

About Post Author