बहराइच हिंसा मामले में 6 नामजद आरोपी सहित 10 के खिलाफ मुकदमा दर्ज, 30 से अधिक लोग हिरासत में लिए गए

KNEWS DESK, उत्तर प्रदेश के बहराइच में हुई हिंसा के चलते इलाके में गंभीर तनाव का माहौल है। इस हिंसा में मारे गए रामगोपाल मिश्रा के परिजनों ने शव को सड़क पर रखकर हंगामा किया, जिससे स्थिति और बिगड़ गई। इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 30 से ज्यादा लोगों को गिरफ्तार किया है।

यूपी: बहराइच जिले के गांव में हिंसा, एक की मौत, करीब 30 लोग हिरासत में, FIR  दर्ज

बहराइच में विसर्जन के दौरान हुए बवाल के बाद हालिया हिंसा के मामले में पुलिस ने कार्रवाई तेज कर दी है। अब तक 6 नामजद आरोपियों अब्दुल हमीद, सरफराज, फहीम, शेयर खान, ननकाऊ और मारफ अली सहित कुल 10 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। वहीं पुलिस ने स्थिति को नियंत्रण में लाने के लिए अब तक 30 से अधिक लोगों को हिरासत में लिया है। अधिकारियों का कहना है कि इन हिरासत में लिए गए लोगों से पूछताछ की जा रही है ताकि हिंसा के पीछे के असली कारणों का पता लगाया जा सके। पुलिस की टीमें नामजद आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही हैं। प्रशासन ने यह सुनिश्चित करने के लिए अलर्ट जारी किया है कि कोई भी आरोपी कानून से बच न सके।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अधिकारियों को आदेश दिए हैं कि हिंसा में शामिल सभी लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए। मामले की गंभीरता को देखते हुए स्थिति पर नजर रखने के लिए अतिरिक्त सुरक्षा बल भी तैनात किया गया है। इस प्रकार की कठोर कार्रवाई से स्थानीय लोगों में आश्वासन है कि प्रशासन स्थिति को नियंत्रण में लाने के लिए तत्पर है। पुलिस ने सभी नागरिकों से शांति बनाए रखने की अपील की है और अफवाहों से दूर रहने का आग्रह किया है।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.